Manjinder Singh Bitta Statement On POK : पाकिस्तान अधिकृत पी.ओ.के. भारत का हिस्सा, लेकिन हम शांतिप्रिय लोग हैं इसलिए झगड़ा नहीं करते : मनजिंदर सिंह बिट्टा 

28
Manjinder Singh Bitta Statement On POK
पाकिस्तान अधिकृत पी.ओ.के. भारत का हिस्सा, लेकिन हम शांतिप्रिय लोग हैं इसलिए झगड़ा नहीं करते : मनजिंदर सिंह बिट्टा 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manjinder Singh Bitta Statement On POK : अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनजिंदर सिंह बिट्टा रविवार को चंडीगढ़ से दिल्ली जाते समय हथवाला मोड़ के नजदीक अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र डिकाडला के कार्यालय पर पहुंचे। इस अवसर पर बिट्टा ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत पी.ओ.के. भारत का हिस्सा है लेकिन हम शांतिप्रिय लोग हैं। इसलिए पी.ओ.के. के लिए झगड़ा नहीं करते। उन्होंने पाक व उसकी खुफिया एजेंसी आई.एस.आई. को चेतावनी दी कि अगर उसने आतंकवादी गतिविधियों को नहीं रोका तो उसे पी.ओ.के. से हाथ धोना पड़ेगा।

Manjinder Singh Bitta Statement On POK : भारत से अब आतंकवाद का सफाया हो चुका

बिट्टा ने पाकिस्तान द्वारा किए गए कश्मीर में आतंकवादी हमले की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि शायद पाकिस्तान ने यह समझ लिया कि भारत में इस बार मिली जुली सरकार बनी है। इसलिए वह फिर से भारत में आतंकी गतिविधियों को सक्रिय करना चाहता है लेकिन पाक व आई.एस.आई. को मालूम होना चाहिए कि जब बात देश की सीमाओं की रक्षा की आती है तो हम सब एकजुट होकर बाहरी शक्तियों का मुकाबला करते हैं। पाकिस्तान की तरफ से होने वाली हर आतंकी गतिविधि का पहले से भी ज्यादा मजबूती से मुकाबला किया जाएगा। कश्मीर में बार बार हो रहे आतंकी हमलों के बारे पूछे जाने पर बिट्टा ने कहा कि भारत से अब आतंकवाद का सफाया हो चुका है।

यह भी पढ़ें : Bajrang Punia Is Again In Controversy : बजरंग एक बार फिर से निलंबित, 11 जुलाई तक जवाब देने को कहा 

यह भी पढ़ें : Chaitanya Bishnoi : पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल का पोता चैतन्य बिश्नोई अमेरिका में खेलेगा क्रिकेट