प्रदेश की बड़ी खबरें

Palwal News: पलवल ट्रैफिक पुलिस ने ओवरलोडेड वाहनों के 1 करोड़ 25 लाख रुपये के काटे चालान, यातायात नियमों का बखूबी से करें पालन 

India News (इंडिया न्यूज़), Rishi Bhardwaj, Palwal News: पलवल यातायात पुलिस द्वारा पलवल में धड़ाधड चालान काटने के चलते ओवरलोड वाहन चालकों में खौफ व्याप्त हो गया है। बता दे कि यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ इन दिनों पलवल पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है। पिछले तीन माह में पलवल पुलिस द्वारा ओवरलोडेड वाहनों के 1 करोड़ 25 लाख रुपये के चालान किए गए है। साथ ही वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जिला पुलिस द्वारा जागरूक भी किया गया है।

ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ चलाया गया विशेष अभियान

यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले ओवरलोड वाहनों पर इन दिनों पलवल पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई देखने को मिल रही है। ओवरलोडेड वाहनों के जिला पुलिस द्वारा न केवल चालान किए जा रहे हैं। बल्कि उन्हें यातायात नियमों के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है। पलवल यातायात डीएसपी संदीप मोर ने प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के कुशल मार्गदर्शन में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से जिला पुलिस द्वारा ओवरलोडेड वाहनों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत लगातार ओवरलोडेड वाहनों के न केवल चालान किए जा रहे हैं। बल्कि वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है।

यातायात नियमों का बखूबी से करें पालन

उन्होंने कहा कि जिला पुलिस द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने पर ओवरलोडेड वाहनों पर जून माह में 35 लाख, जुलाई माह में 25 लाख, अगस्त माह में 30 लाख और सितंबर माह में अब तक 35 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस का आगे भी यह अभियान लगातार युही जारी रहेगा। यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों को किसी भी सूरत में जिला पुलिस द्वारा नहीं बक्शा जाएगा। उन्होंने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा है कि सभी यातायात नियमों का बखूबी से पालन करें अन्यथा जिला पुलिस द्वारा उनके खिलाफ भी इस तरह की कार्रवाई आगे अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें –

News Desk

Share
Published by
News Desk

Recent Posts

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के बीच बबली ने किसानों से मांगी माफी, धक्का मुक्की का था मामला

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव के बीच बबली ने किसानों से मांगी माफी, धक्का मुक्की…

7 mins ago

Robbery: काले जादू का खौफ दिखाया, महिला के साथ दिया ऐसे वारदात को अंजाम, जानें पूरा मामला

Robbery: काले जादू का खौफ दिखाया, महिला के साथ दिया ऐसे वारदात को अंजाम, जानें…

15 mins ago

Haryanvi Returns From Indonesia : युवक इंडोनेशिया में बनाए गए थे बंधक, सकुशल पहुंचे अपने प्रदेश

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhupinder Singh Hooda : इंडोनेशिया में गए युवकों को वहां…

19 mins ago

Rahul Gandhi: सुबह-सुबह करनाल पहुंचे नेता राहुल गांधी, अमेरिका दौरे में एक युवक से किए वादे को निभाया

Rahul Gandhi: सुबह-सुबह करनाल पहुंचे नेता राहुल गांधी, अमेरिका दौरे में एक युवक से किए…

31 mins ago

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा दावा

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा…

55 mins ago