प्रदेश की बड़ी खबरें

Amit Shah Panchkula Visit : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भव्य स्वागत के लिए पंचकूला तैयार

  • भाजपा ने होर्डिंग, बैनर, झण्डों और स्वागत द्वार बनाकर शहर को सजाया
  • विस्तारित कार्यकारिणी बैठक की सभी तैयारियां पूरी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah Panchkula Visit : भारतीय जनता पार्टी की 29 जून को पंचकूला में होने वाली विस्तारित प्रदेश कार्यकारिणी बैठक की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे, इसलिए सुरक्षा व व्यवस्था को भी चाक चौबंद कर दिया गया है। शुक्रवार को प्रदेश महामंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, सुरेंद्र पूनिया, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा समेत तमाम बड़े नेताओं ने भी बैठक की तैयारियों का जायजा लिया।

इस मौके पर संगठन मंत्री ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ-साथ मुख्यमंत्री नायब सैनी, केंद्रीय मंत्री एवं विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान, सह चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल समेत तमाम बड़े नेता शामिल होंगे।

  • विस्तारित कार्यकारिणी बैठक की तैयारियों को लेकर सीएम नायब सैनी ने भी पदाधिकारियों की ली बैठक
  • ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम में होगी विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक

Amit Shah Panchkula Visit : किसी भी कार्यकर्ता को कोई परेशानी ना हो इसका भी पूरा ख्याल रखा

माता मनसा देवी के पवित्र शहर पंचकूला में केंद्रीय गृहमंत्री के आने को लेकर भाजपा ने जबरदस्त तैयारियां की है। पूरे शहर को होर्डिंग, बैनर, झण्डे लगाकर सजा दिया गया है। श्री शाह का स्वागत भव्य हो इसके लिए भाजपा ने स्वागत द्वार लगाए हैं। यहां आने पर किसी भी कार्यकर्ता को कोई परेशानी ना हो इसका भी पूरा ख्याल रखा गया है। भाजपा ने अस्थायी चिकित्सा सुविधा के साथ-साथ अन्य मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था की है।

बैठक तीसरी बार भाजपा सरकार की नींव रखने में कारगर साबित होगी

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर ही कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उत्साह है। उन्होंने कहा कि विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक के साथ ही विधानसभा चुनाव का आगाज हो जाएगा। शनिवार को ताउ देवीलाल खेल स्टेडियम के मल्टीपपर्ज हॉल में होने वाली बैठक तीसरी बार भाजपा सरकार की नींव रखने में कारगर साबित होगी।

बैठक दो सत्रों में होगी

विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए सैनी ने कहा कि यह बैठक दो सत्रों में होगी। बैठक में करीब 4500 कार्यकर्ता, पदाधिकारी और नेता शामिल होंगे। पहले सत्र की बैठक 11 से 1 बजे तक होगी जिसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री एवं विधानसभा चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान, सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, समेत कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार करेंगे साथ ही विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

90 की 90 विधानसभाओं से कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया

अरविंद सैनी ने कहा कि दूसरा सत्र 1 से 5 बजे तक का होगा, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि पंचकूला में होने वाली यह बैठक भाजपा के लिए बड़ी अहम। केंद्रीय गृहमंत्री के मार्गदर्शन के साथ ही तीसरी बार भाजपा सरकार की नींव रखी जाएगी। अमित शाह कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे और आगामी चुनाव की रूपरेखा तैयार कर चुनावी बिगुल फूंकेंगे। सैनी ने बताया कि विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में 90 की 90 विधानसभाओं से कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। बैठक में प्रवेश के लिए कार्यकर्ताओं के पहचान पत्र बना दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini On Punjab Tour : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से की मुलाकात

यह भी पढ़ें : Golden Temple में नतमस्तक हुए हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

8 hours ago