होम / Panchkula News : हरियाणा की इस कंपनी ने दिवाली को लेकर बांटीं कारें, बॉस बोला- कर्मचारी ही हमारे रॉकस्टार

Panchkula News : हरियाणा की इस कंपनी ने दिवाली को लेकर बांटीं कारें, बॉस बोला- कर्मचारी ही हमारे रॉकस्टार

• LAST UPDATED : October 21, 2024
  • कर्मचारी फूले नहीं समा रहे कार के गिफ्ट को पाकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panchkula News : हरियाणा में यूं तो हर कंपनी अपने कर्मचारियों को दिवाली पर गिफ्ट देती है, लेकिन हरियाणा की एक फार्मा कंपनी ने अपने 15 कर्मचारियों को कारें गिफ्ट में दी हैं।

जी हां, हरियाणा के जिला पंचकूला की एक फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली पर कारें गिफ्ट में दी हैं। इससे कर्मचारियों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। बता दें कि फार्मा कंपनी ने इस बार बतौर बोनस 15 कर्मचारियों को यह उपहार दिया है।

हमारे कर्मचारी ही हमारे सेलिब्रिटीज या सुपरस्टार

बता दें कि फार्मा कंपनी अध्यक्ष का कहना है कि हम इस वर्ष अपने रॉकस्टार (कर्मचारियों) को कुल 15 कारें दिवाली पर बोनस के रूप में बांटते हैं। हमारे कर्मचारी ही हमारे सेलिब्रिटीज या सुपरस्टार हैं। अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि उन्होंने 14 अक्टूबर को अपने 15 कर्मचारियों को टाटा पंच और मारुति की ग्रांड विटारा गाड़ियां गिफ्ट में दी हैं।

ये है मकसद 

“हम आम तौर पर नए साथियों को नियुक्त करते हैं, उनके काम के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें कारें वितरित करते हैं। इसका उद्देश्य उन्हें प्रेरित कर काम के प्रति दृष्टिकोण सकारात्मक बनाकर आगे बढ़ने का मौका देना है। उन्होंने कहा कि आज के समय में कार इंसान की मौलिक आवश्यकताओं में से एक है। पारिवारिक जिम्मेदारियां अधिक होने के कारण कर्मचारी  कार खरीदने की योजना को टालते रहते हैं। इसको ध्यान में रखकर मैं अपने रॉकस्टार को दीवाली पर कार गिरफ्ट करता हूं।

‘सोची नहीं थी गिफ्ट में कार मिलेगी’

एक कर्मचारी प्रियंका पटियाल को जब कार दिवाली गिफ्ट मिली तो उसका खुशी का ठिकाना नहीं रहा और कहा कि “मैंने सोचा भी नहीं था कि कंपनी की ओर से कार गिफ्ट में मिलेगी। यह मेरे लिए गर्व का क्षण है।

Karnal Paddy Procurement : इस सीजन में इतने लाख मैट्रिक टन धान की होगी खरीद, ये किया गया वादा

Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा फैसला, कांग्रेस के MLA को सौंपी अहम जिम्मेदारी, जानिए किस दिन लेंगे शपथ