होम / Panchkula ROB : आरओबी पंचकूलावासियों की लंबित मांग, 26 जनवरी को जनता को किया जाएगा समर्पित : मुख्यमंत्री

Panchkula ROB : आरओबी पंचकूलावासियों की लंबित मांग, 26 जनवरी को जनता को किया जाएगा समर्पित : मुख्यमंत्री

• LAST UPDATED : December 19, 2022
  • मुख्यमंत्री ने किया दो विकास परियोजनाओं का निरीक्षण

  • 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर जनता को समर्पित किया जाएगा सेक्टर 19 का आरओबी

  • मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश, जल्द से जल्द पूरा हो नगर निगम के भवन का निर्माण कार्य


इंडिया न्यूज, Haryana (Panchkula ROB) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने आज पंचकूला की दो महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और नगर निगम के महापौर कुलभूषण गोयल भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने सेक्टर- 19 में लगभग 30.54 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन रेलवे ओव ब्रिज का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि पुल का अधिकांश निर्माण कार्य पूरा हो चुका है, केवल स्लैब डालने का कार्य बाकी है, जिसे इसी माह पूरा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Scotch Gold Award : हरियाणा ने जीता स्कॉच गोल्ड अवार्ड

अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश

मनोहर लाल ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस कार्य में तेजी लाएं, ताकि गणतंत्र दिवस के अवसर पर यह आरओबी जनता को समर्पित किया जा सके। इस पर अधिकारियों ने उन्होंने आश्वस्त किया कि यह कार्य 20 जनवरी 2023 तक पूरा कर लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आरओबी पंचकूलावासियों की लंबित मांग है और इसके पूरा होने पर पंचकूलावासियों, विशेषकर सेक्टर-19 के निवासियों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी।

नगर निगम पंचकूला के कार्यालय भवन का भी निरीक्षण

मुख्यमंत्री ने इससे पूर्व सेक्टर- 3 में लगभग 29 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे नगर निगम पंचकूला के कार्यालय भवन का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों के साथ-साथ संबंधित निर्माण एजंसी से कार्य के बारे में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने कहा कि निर्माण एजंसी कार्य में तेजी लाते हुए भवन का कार्य शीघ्र पूरा करे। निर्माण कार्य में समय व गुणवत्ता को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि संबंधित एजंसी द्वारा निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष व नगर निगम के महापौर इस कार्य की नियमित रूप से माॅनिटरिंग करें ताकि कार्य को गति मिल सके और इसे समय पर पूरा किया जा सके।

ये भी पढ़ें : Haryana Weather Update : दिल्ली एनसीआर सहित प्रदेश में धुंध की दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox