परिवार ने कैसे छुपाई बेटे के मौत की सच्चाई….जानिए

334

पंचकूला/ अमित शर्मा

पंचकूला सेक्टर 6 स्थित जनरल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में वीरवार देर रात हंगामा हुआ। एक युवक के परिजनों ने उसकी मौत होने पर डॉक्टर से बदतमीजी की करनी शुरू कर दी। कुछ समय बाद इमरजेंसी वार्ड में भारी संख्या में युवक जमा हो गए। युवक डॉक्टरों के साथ बदतमीजी करने लगे और इमरजेंसी वार्ड का शीशा तोड़ दिया।

 

सेक्टर 1 स्थित खड़क मंगोली कॉलोनी में रहने वाले अवतार नाम के युवक ने सुसाइड कर लिया। अपने बेटे को फंदे से झूलता देख परिवार के लोग उसे सेक्टर 6 जनरल अस्पताल लेकर गए। परिवार ने सुसाइड की सच्चाई डॉक्टरों को नहीं बताई। अस्पताल पहुंचने के पहले ही अवतार दम तोड़ चुका था। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया और शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने की बात कही। पोस्टमार्टम की बात पर परिवार के लोग हंगामा करने लगे। परिवार के लोग घबराए हुए थे कि अगर पुलिस के पास मामला जाता है, पोस्टमार्टम होता है तो अवतार के सुसाइड करने की सच्चाई बाहर आ जाएगी। ऐसे में वह पुलिस के निशाने पर आ सकते हैं।

 

जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस जांच में सामने आया है कि अवतार वीरवार रात को शराब पीकर अपने घर आया था। जहां उसके अपने परिजनों के साथ नोकझोंक हुई। लड़ाई होने के बाद उसने शराब के नशे में अपने कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। जिसके बाद परिवार के लोग उसे जनरल अस्पताल लेकर आए।  जहां परिजनों ने अवतार की मौत के बाद हंगामा कर दिया। देर रात तक पुलिस ने यहां मामला शांत करवाया। परिवार का कहना है कि वह अपने मरे हुए बेटे का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे।