Panipat Crime News चाकू मार कर युवक की हत्या

इंडिया न्यूज, पानीपत

Panipat Crime News : पानीपत से एक चौकाने वाले मामला सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी गई है। पहले युवक को ट्रैक्टर से टक्कर मारी गई और बाद में चाकु मार मौत के घाट उतार दिया गया। यह मामल पानीपत के आसन खुर्द गांव का है। कुछ युवक खेत में गंदा पानी दे रहे थे। इसको देख युवक ने उन्हें टोका तो उन्होंने युवक को ट्रैक्टर से टक्कर मार दी। इसके बाद युवक को चाकू से गोद दिया।

वहीं बीच-बचाव करने आए गांव के कुछ लोगों पर भी चाकु से हमला कर दिया। इसके दौरा गांव के सरपंच समेत चार लोगों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। वहीं संबंधि मतलौडा थाना पुलिस ने 7 नामजद बदमाशों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्र्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read : Asia’s Largest CNG Plant कचरे से बनेगी सीएनजी

यह पूरा मामला (Panipat Crime News)

पानीपत के मतलौडा थाना में दी शिकायत में गांव के सरपंच बीर सिंह ने बताया कि बुधवार रात को करीब 9 बजे अपने चाचा के लड़के सुनिल के साथ अपने खेत में काम कर रहा था। सुनील खेत से बाइक लेकर दुकान से सामान लेने चला गया। तो उसने देखा की गांव के दो लड़के दीपक व मोहित गंदे पानी का ट्रैक्टर लेकर आ रहे थे। देखते ही देखते उन्होंने ड्रेन में गंदा पानी डालना शुरू किया तो सुनिल ने उनका विरोध किया और अपने खेत के पास गंदा पानी डालने से मना किया तो युवको ने सुनील को ट्रैक्टर से टक्कर मारी।

इस टक्कर के बाद झगड़ा हो गया। झगड़े को देख आस-पास के गांव वाले कुछ लोग भी वहां आ गए और बीच-बचाव किया। लेकिन बीच-बचाव के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ। और दीपक ने अपने गांव के कुछ दोस्तों को वहां बुला लिया। दीपक के फोन बाद उसके दोस्त विकास, संदीप, अजय, रोहित, विनोद वहां हथियारों के साथ पहुंच गए।

वहीं हाथ में चाकू पकड़े विकास ने सुनील पर पर हमला कर दिया। उसने बीर सिंह को भी 4-5 जगह चाकू मारे। इसी बीच वहां खड़े लोगों ने फिर से बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन उन्होंन उन पर भी हमला कर दिया। झगड़े के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं इसी बीच घायल सुनील को अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

Connect Us : Twitter Facebook

developer

Share
Published by
developer

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago