होम / पानीपत: नहर में डूबो कर की हत्या,खुबडू नहर में मिला युवक का शव

पानीपत: नहर में डूबो कर की हत्या,खुबडू नहर में मिला युवक का शव

• LAST UPDATED : June 29, 2021

पानीपत/अनिल कुमार

पानीपत नूरवाला के निवासी का एक युवक का शव पुलिस को देर रात के पास से शव मिला है. 3 दिन पहले गोहाना रोड के पास लापता हो गया था.परिजनों ने दोस्तों पर लगाए है हत्या के आरोप.

पानीपत खुबडू नहर में नूरवाला का रहने वाले युवक सोनू बताया जा रहा है.परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप उसके साथियों पर लगाया गया है.परिजनों ने बताया कि युवक शाम को अपने दोस्तों के साथ दिल्ली पैरलल नहर पर पार्टी करने का था. जहां पर उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया.और उन्होंने सोनू को नहर में फेंक दिया था.  जिस कारण परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया कर परिजनों को सौंप दिया है.पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि राहुल नामक युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

परिजनों की मांग है कि जल्द पुलिस राहुल को गिरफ्तार करे.परिजनों ने कहा कि उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि सोनू नहर में कूदा था.और उसे बचाने के लिए कुछ साथीयों ने भी नहर में छलांग लगाई थी. लेकिन सोनू को बाहर नहीं निकाल पाए. मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.वही परिजन राहुल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अढ़े हुए है. परिजनों ने कहा कि जब तक राहुल की गिरफ्तारी नहीं होगी तो वह शव को  नहीं उठाएंगे.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox