पानीपत: नहर में डूबो कर की हत्या,खुबडू नहर में मिला युवक का शव

पानीपत/अनिल कुमार

पानीपत नूरवाला के निवासी का एक युवक का शव पुलिस को देर रात के पास से शव मिला है. 3 दिन पहले गोहाना रोड के पास लापता हो गया था.परिजनों ने दोस्तों पर लगाए है हत्या के आरोप.

पानीपत खुबडू नहर में नूरवाला का रहने वाले युवक सोनू बताया जा रहा है.परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप उसके साथियों पर लगाया गया है.परिजनों ने बताया कि युवक शाम को अपने दोस्तों के साथ दिल्ली पैरलल नहर पर पार्टी करने का था. जहां पर उनका किसी बात को लेकर विवाद हो गया.और उन्होंने सोनू को नहर में फेंक दिया था.  जिस कारण परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया कर परिजनों को सौंप दिया है.पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि राहुल नामक युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

परिजनों की मांग है कि जल्द पुलिस राहुल को गिरफ्तार करे.परिजनों ने कहा कि उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि सोनू नहर में कूदा था.और उसे बचाने के लिए कुछ साथीयों ने भी नहर में छलांग लगाई थी. लेकिन सोनू को बाहर नहीं निकाल पाए. मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.वही परिजन राहुल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अढ़े हुए है. परिजनों ने कहा कि जब तक राहुल की गिरफ्तारी नहीं होगी तो वह शव को  नहीं उठाएंगे.

haryanadesk

Share
Published by
haryanadesk

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago