होम / Parivartan Yatra Day 61 : 2024 में शत-प्रतिशत इनेलो की सरकार बनने जा रही : ओपी चौटाला

Parivartan Yatra Day 61 : 2024 में शत-प्रतिशत इनेलो की सरकार बनने जा रही : ओपी चौटाला

• LAST UPDATED : May 1, 2023
  • आज भाजपा के शासन में प्रदेश बड़े ही नाजुक और बुरे दौर से गुजर रहा है: चौटाला

  • कहा- सरकार दोनों हाथों से प्रदेश को लूटने का काम कर रही

  • जनविरोधी भाजपा के कुशासन का अंत नजदीक आ गया है

India News, इंडिया न्यूज, Parivartan Yatra Day 61, सोनीपत/गोहाना : पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलवाने को लेकर देशभर के विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं और इसके सकारात्मक परिणाम जल्द ही देखने को मिलेंगे। जिस तरह से पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल ने 1989 में विपक्षी दलों को एकजुट किया था और अब उसी तरह से भाजपा से देश की जनता को मुक्ति दिलवाने को लेकर विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं। 2024 में शत-प्रतिशत इनेलो की सरकार बनने जा रही है। ओमप्रकाश चौटाला शनिवार को जीटी रोड स्थित रोड स्थित धर्मशाला में पार्टी कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे।

जनविरोधी भाजपा के कुशासन का अंत नजदीक आ गया

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि आज भाजपा के शासन में प्रदेश बड़े ही नाजुक व बुरे दौर से गुजर रहा है। सरकार दोनों हाथों से प्रदेश को लूटने का काम कर रही है। इस जनविरोधी भाजपा के कुशासन का अंत नजदीक आ गया है। यह सरकार सिर्फ नारों व जुमलों की सरकार बनकर रह गई है। सरकार की कथनी व करनी में दिन-रात का अंतर है।

भाजपा ने बुजुर्गों का अपमान किया, मात्र 250 रुपए ही बढ़ाई पेंशन

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार ने बुजुर्गों की पेंशन 5100 रुपए करने का वायदा किया था, पर सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। मात्र 250 रुपए पेंशन बढ़ाकर सरकार ने बुजुर्गों का अपमान किया है। इसकेे लिए प्रदेश के बुजुर्ग सरकार को कभी माफ नहीं करेंगे और आगामी विस चुनाव में वोट की चोट से सरकार से अपना हिसाब चुकता करेंगे। उन्होंने कहा कि वर्ष 1987 में जननायक ने बतौर मुख्यमंत्री बुजुर्गों के लिए 100 रुपए प्रतिमाह बुढ़ापा पेंशन शुरू की थी और चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए इनेलो के सत्तासीन होने पर बुजुर्गों को प्रतिमाह 7500 रुपए पेंशन दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तानाशाह और बेरहम सरकार से छुटकारा पाने का वक्त आ गया।

मालूम रहे कि इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला द्वारा प्रदेशभर में परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है जोकि प्रदेश के हर हलके व विभिन्न गांवों में पहुंच रही है। यात्रा के माध्यम से अभय सिंह चौटाला सीधे लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को जान रहे हैं और प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर उन समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Major Accident in Rajasthan : धार्मिक स्थल पर जा रहे हरियाणा के 5 श्रद्धालुओं की मौत

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest at Jantar Mantar : प्रताड़ना के बारे में प्रधानमंत्री को बताया था : विनेश फोगाट

यह भी पढ़ें : Accident in Yamuna Nagar : 3 ट्रक भिड़े, 2 ड्राइवरों की टांगें बुरी तरह फंसी

Tags: