होम / Manohar Lal In Panipat : जनता विपक्ष के बहकावे में आने वाली नहीं, तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : मनोहर लाल

Manohar Lal In Panipat : जनता विपक्ष के बहकावे में आने वाली नहीं, तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार : मनोहर लाल

• LAST UPDATED : September 10, 2024
  • पानीपत शहरी से भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नामांकन कार्यक्रम में शाामिल हुए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manohar Lal In Panipat : केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारी और सभी सम्मानित कार्यकर्ता अपने-अपने संबंधित क्षेत्रों में जोर-जोर से लग जाएं और प्रचंड बहुमत के साथ जीत दिलाकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने का काम करें। मनोहर लाल मंगलवार को पानीपत शहरी से भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज की नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे। इसके बाद प्रमोद विज रोड शो के साथ अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इससे पूर्व चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया।

Manohar Lal In Panipat : कांग्रेस को जनता नकार चुकी

मनोहर लाल ने कहा कि जो 70 साल के कार्यकाल में नहीं हुआ था उसे 10 साल के कार्यकाल में ही भाजपा सरकार के नेतृत्व में करके दिखाया है। हरियाणा देश के संपूर्ण इलाकों में विकास की बयार बही हुई है। उन्होंने कहा कि यह विधानसभा का चुनाव प्रदेश को विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ाते रहने का चुनाव है। जनता विपक्ष के बहकावे में आने वाली नहीं है। कांग्रेस ने हमेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है। झूठे वादे करके लोगों को बहकाने वाली कांग्रेस को जनता नकार चुकी है।

जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का मन बनाया

तीसरी बार भी प्रदेश में जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का मन बनाया है। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वह बूथ तक चूल्हा तक जा जाकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाएं। प्रमोद विज ने कहा कि भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं के चलते प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनना निश्चित है। उन्होंने कहा कि देश में विपक्ष अपनी पहचान तथा विश्वसनीयता खो चुका है, विपक्ष कहीं नजर नहीं आता है।

एक बार फिर से कमल खिलेगा

हरियाणा में एक बार फिर से कमल खिलेगा ऐसा उन्हें विश्वास है। कमल के निशान पर चुनाव लड़ रहे हैं कमल निशान ही हमारा प्रत्याशी है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की तैयारियों की जानकारी दी। साथ ही विश्वास दिलाया कि हरियाणा में कार्यकर्ताओं के बलबूते भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी और प्रदेश में विकास का पहिया यूं ही लगातार घूमता रहेगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, भाजपा नेता गजेंद्र सलूजा, अवनीत कौर सहित अन्य मौजूद रहे।

Election Symbols 2024 : किसी को अंगूर मिलेंगे तो किसी को मिलेगी शिमला व हरी मिर्च, बड़े रोमांचक हैं चुनाव चिन्ह

Haryana Assembly Elections 2024 : उम्मीदवार 12 सितंबर तक भर सकते हैं नामांकन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox