होम / अवैध टावर लगाने के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

अवैध टावर लगाने के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

• LAST UPDATED : October 8, 2021

बल्लभगढ़ / विनोद मित्तल

 

बल्लभगढ़ रिहायशी क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने के विरोध में लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। वही  पीड़ित लोग डीसी ऑफिस पहुंच गए ।

 

रिहायशी क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने का विरोध बल्लभगढ़ के आदर्श नगर क्षेत्र में बढ़ता ही जा रहा है। यहां रहने वाले लोगों ने आज दो महिला पार्षद पतियों के साथ मिलकर प्रदर्शन किया और एकजुट होकर फरीदाबाद के डीसी ऑफिस पहुंचे। पीड़ित लोगों ने कहा कि इस मामले में वे मंत्री और पार्षदों को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उनकी सुनवाई करने के लिए कोई तैयार नहीं।

नारेबाजी कर रहे हैं यह लोग बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में मलेरणा रोड के रहने वाले हैं, जो अपने पड़ोस में मोबाइल टावर लगाए जाने का विरोध कर रहे हैं। दो पार्षद पति राकेश गुर्जर और बुद्धा सैनी के नेतृत्व में आज यह महिला और पुरुष मलेरणा रोड पर ध्रुव वाटिका के पास एकत्रित हुए और यहां पर नारेबाजी करते हुए फरीदाबाद के सेक्टर 12 में पहुंच गए।

यहां रहने वाले देवेंद्र शर्मा की माने तो उनके पड़ोस में मोबाइल टावर लग रहा है जिसकी शिकायत वह पुलिस और अपने स्थानीय मंत्री से कर चुके हैं लेकिन टावर लगाए जाने का काम बदस्तूर जारी है। उनकी माने तो टावर की लंबाई 100 फुट ऊंची है और उससे निकलने वाली किरणें बेहद ही जानलेवा है।

इसके अलावा जिस गली में यह टावर लगाया जा रहा है उस गली की चौड़ाई भी मात्र 10 फुट के करीब है। अगर कल को कोई आग जैसा हादसा हो जाए तो यहां दमकल की गाड़ी पहुंचने में बड़ी मुश्किल हो जाएगी।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox