CM Nayab Saini In Hisar : देश-प्रदेश की जनता का कांग्रेस से हुआ मोहभंग : नायब सिंह सैनी

60
CM Nayab Saini In Hisar
देश-प्रदेश की जनता का कांग्रेस से हुआ मोहभंग : नायब सिंह सैनी
  • वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. योगेश बिदानी व रवि सैनी के आवास सहित एक दर्जन स्थानों पर पहुंचे मुख्यमंत्री
  • शहर में जनता से सीधा-संवाद कर मुख्यमंत्री ने पार्टी प्रत्याशी रणजीत सिंह के लिए जुटाया समर्थन
India News (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini In Hisar : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि देश व प्रदेश की जनता का कांग्रेस से मोहभंग हो चुका है। जनता ने अच्छी तरह से जान लिया है कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। ऐसे में जनता ने अब भाजपा को ही एकमात्र विकल्प मान लिया है। नायब सिंह सैनी मंगलवार को अर्बन एस्टेट में वरिष्ठ पार्टी नेता डॉ. योगेश बिदानी व पार्टी नेता रवि सैनी सहित शहर में अनेक स्थानों पर आयोजित जलपान कार्यक्रमों के दौरान पार्टीजनों से बातचीत कर रहे थे।

रणजीत सिंह के लिए जबरदस्त समर्थन जुटाया

मुख्यमंत्री ने इस दौरान शहर में अनेक स्थानों पर तूफानी जनसंपर्क अभियान चलाया और पार्टी उम्मीदवार रणजीत सिंह के लिए जबरदस्त समर्थन जुटाया। इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सैनी पार्टी नेता महाबीर जांगड़ा, सीमा गैबीपुर, रवि सैनी, प्रो. छतरपाल सिंह, शकुंतला राजलीवाला, बलराज चौहान, रणधीर पनिहार, हरिकिशन शर्मा, गगन शर्मा के आवास पर भी पहुंचे और समर्थकों से बातचीत करते हुए भाजपा उम्मीदवार चौ. रणजीत सिंह को विजयी बनाने की अपील की।

कांग्रेस ने देश का भला नहीं किया

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा 50 साल शासन के बाद भी कांग्रेस को गारंटी देनी पड़ रही है। भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस का नकाब जनता के सामने उतर चुका है। घमंडिया गठबंधन और कांग्रेस घोटालों और अपने भ्रष्ट परिवार को बचाने के लिए झूठ बोल कर सत्ता में आना चाहती है। कांग्रेस ने देश का भला नहीं किया है। उन्होनें कहा कि पूरे देश में बीजेपी की लहर है। हरियाणा  की दस लोकसभा सीट बीजेपी को जा रही हैं यहां की जनता ग्यारह कमल के फूल खिला कर प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करेगी।

लोकसभा चुनाव में हरियाणा की अहम भूमिका रहेगी

मोदी सरकार की ईमानदरी से देश प्रगति कर रहा है। केंद्र सरकार सभी जन योजनाओं को आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाने काम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने हर वर्ग की चिंता की है। लोकसभा चुनाव में हरियाणा की अहम भूमिका रहेगी। उन्होंने आप पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि अपने को ईमानदार कहने वाली पार्टी कांग्रेस से ज्यादा भ्रष्ट है। अपने बच्चों और ईमानदारी की कसमें खाने वाली पार्टी कांग्रेस से गठजोड़ नहीं करने की बात की थी। लेकिन सब उलट हुआ वह भ्रष्ट पार्टी कांग्रेस से लोकसभा चुनाव में गठजोड़ कर लिया। कांग्रेस झूठ बोलकर सत्तासीन होना चाहती है। सभी लोगों को कांग्रेस की बातों में आना नहीं है।

जनता 400 पार के नारे को सार्थक करेगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे को सार्थक करते हुए देश की जनता नेे 400 पार के नारे के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की ठान ली है। हरियाणा की बात की जाए तो सभी लोकसभा व करनाल विधानसभा सीट पर जीत तय है। हरियाणा में कांग्रेस कई स्थानों पर तो सम्मानजनक वोटों के लिए ही चुनाव लड़ रही है। उन्होंने पार्टीजनों व समर्थकों से आह्वान किया कि वे एक-एक वोट चौ. रणजीत सिंह को देकर उन्हें सफल बनाएं ताकि हिसार का सांसद नरेन्द्र मोदी के समर्थन में खड़ा हो सके।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शहर में अनेक जलपान कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह, डॉ. योगेश बिदानी, डॉ. वैभव बिदानी सहित अन्य प्रशंसकों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, डॉ. जिला अध्यक्ष आशा खेदड़, जिला उपाध्यक्ष धर्मवीर रतेरिया व रणधीर धीरू, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा सहित अनेक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।