होम / Dushyant Chautala on Rajasthan Elections : राजस्थान में कांग्रेस का सफाया करेगी जनता : दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala on Rajasthan Elections : राजस्थान में कांग्रेस का सफाया करेगी जनता : दुष्यंत चौटाला

• LAST UPDATED : November 23, 2023
  • बदलाव का मजबूत विकल्प बनी जजपा

India News (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala on Rajasthan Elections, चंडीगढ़ : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान में एक दिन में चार विशाल चुनावी जनसभाएं की। बुधवार को जजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने कोटपुटली, हिंडौन, दांतारामगढ़ और फतेहपुर शेखावाटी पहुंचे दुष्यंत चौटाला को सुनने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। भारी भीड़ को देखकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस का सफाया हो रहा है और जनता प्रदेश में बदलाव के लिए जेजेपी के साथ मजबूती से आगे बढ़ रही है।

कांग्रेस राज में प्रदेश में माफियाओं का राज पनपा

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में सबने देखा कि कैसे प्रदेश में माफियाओं का राज पनपा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनहित कार्य पर कोई ध्यान नहीं दिया क्योंकि पिछले पांच साल कांग्रेस शासन चलाने में नहीं बल्कि अपनी सरकार बचाने में व्यस्त रही। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस राज में महिलाओं पर अपराध बढ़ा है। इसी तरह खनन माफियाओं और पेपर लीक करवाने वाली गैंग का बोलबाला रहा। दुष्यंत चौटाला ने मतदाताओं से अपील की है कि वे अपने क्षेत्र में जेजेपी उम्मीदवारों को विधायक बनाकर राजस्थान की विधानसभा भेजें, ताकि क्षेत्र में विकास की कोई कमी न रहे। उन्होंने कहा कि सभी संगठित होकर जजपा प्रत्याशियों को वोट डालें और ऐतिहासिक वोटों से विजयी बनाएं।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भारी समर्थन और स्नेह के लिए स्थानीय लोगों का आभार जताया और कहा कि जजपा राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए चुनाव लड़ रही है, इसलिए सभी खुलकर जजपा का साथ दें, ताकि हम सब मिलकर क्षेत्र के गरीब किसान, कमेरे वर्ग के हित में काम कर सकें। उन्होंने कहा कि जजपा का मकसद है कि राजस्थान के लोगों के लिए ऐतिहासिक कार्य हो ताकि जननायक चौधरी देवीलाल के सपने का राजस्थान बनाकर उनके सपने को साकार किया जा सके।

जजपा सभी वर्गों को साथ लेकर आगे बढ़ रही

विशाल जनसभा को जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने संबोधित करते हुए कहा कि जजपा सभी वर्गों को साथ लेकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों के साथ और कार्यकर्ता के जोश की बदौलत निश्चित तौर पर राजस्थान विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा। दिग्विजय ने कहा कि राजस्थान में बदलाव लाने के लिए जिस तरह तमाम वर्ग बढ़-चढ़कर आगे आ रहे है, यह जजपा की जीत की निशानी है। इस दौरान जजपा प्रत्याशी रामनिवास यादव, डॉ. रीटा सिंह, नंदकिशोर महरिया और गायत्री कोली ने भी जनता से वोट से अपील करते हुए कहा कि वे जनता के विश्वास को सवाया करके लौटाएंगे।

यह भी पढ़ें : Rakesh Tikait Karnal Visit : 26 नवंबर से 28 नवंबर तक होगा राष्ट्रीय आंदोलन : राकेश टिकैत

यह भी पढ़ें : Manohar Lal on Stubble Burning : प्रदूषण और पराली के मुद्दे पर राजनीति न करें : मनोहर लाल

यह भी पढ़ें : Haryana News : प्रदेश को जीरो ड्रॉप-आउट राज्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित

यह भी पढ़ें : Anil Vij Attacks Rahul Gandhi : अनिल विज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस के लिए राहुल खुद पनौती

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox