Plot Allotment Program in Sonipat : जरूरतमंदों को दिए 100-100 वर्ग गज के प्लॉट

93
Plot Allotment Program in Sonipat
जरूरतमंदों को दिए 100-100 वर्ग गज के प्लॉट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Plot Allotment Program in Sonipat : मुख्यमंत्री नायब सिंह का आज सोनीपत का दौरा है। इस दौरान उन्होंने महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत लाभार्थियों को 100-100 वर्ग गज के प्लाटों के क़ब्ज़ा आवंटन पत्र वितरित किए। इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन सोनीपत के दीन बंधू छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में आयोजित हुआ।

Plot Allotment Program in Sonipat : प्रदेशभर में 7000 से अधिक लाभार्थियों को कब्ज़ा आवंटन पत्र सौंपे गए

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में सोनीपत, करनाल, रोहतक और पानीपत के लाभार्थियों को आवंटन पत्र वितरित किए। वहीं इसी दौरान प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर भी कार्यक्रम आयोजित किए गए जिसमें कैबिनेट मंत्री और विधायक ने 7000 से अधिक लाभार्थियों को क़ब्ज़ा आवंटन पत्र सौंपे।

100-100 वर्ग गज के प्लॉटों के ‘कब्जे का कार्ड’ रजिस्ट्री सहित सौंपे

जी हां, प्रदेश में आचार संहिता हटते ही मुख्यमंत्री नायब सैनी ने एक कलम से साढ़े 7 हजार गरीबों, वंचितों और दलितों को 100-100 वर्ग गज के प्लॉट का ‘कब्जे का कार्ड’ रजिस्ट्री सहित सौंप दिए हैँ। गरीबों को प्लॉट की घोषणा तो पिछली कई सरकारों ने भी कई बार की थी, लेकिन आज तक उन्हें प्लॉट पर कब्जा नहीं मिला, बल्कि कानूनी पचड़ों में और उलझा दिया गया था।

गरीब कल्याण को समर्पित प्रधानमंत्री मोदी के आदर्शों पर चलने वाली हमारी सरकार ने जरूरतमंद गरीबों को 100-100 वर्ग गज के प्लॉट का मालिकाना हक दिया है। गरीब कल्याण के लिए किए जाने वाले इन कामों का सिलसिला यूं ही आगे भी चलता रहेगा।

यह भी पढ़ें : Solution Cell in Haryana : समाधान प्रकोष्ठ करेगा जनता की समस्याओं का समाधान : टीवीएसएन प्रसाद

यह भी पढ़ें : Heat Wave in Haryana : प्रदेश में 4 दिन लू चलने की संभावना

यह भी पढ़ें : Jannayak Janta Party की सभी इकाईयां भंग, जल्द नए पदाधिकारियों की होगी घोषणा