होम / Haryana Assembly Election: एक नया रिकॉर्ड बनाने की…; मतदान के बीच PM Modi की जनता से अपील, शाह और जेपी नड्डा भी बोले

Haryana Assembly Election: एक नया रिकॉर्ड बनाने की…; मतदान के बीच PM Modi की जनता से अपील, शाह और जेपी नड्डा भी बोले

• LAST UPDATED : October 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की भी बड़ी अपील सामने आ गई है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा के मतदाताओं से 90 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए शनिवार को जारी मतदान में रिकॉर्ड संख्या में वोट डालने का अनुरोध किया। ऐसा पहली बार है जब प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे युवा मतदाताओं को शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ के माध्यम से एक पोस्ट जारी कर कहा है कि, मैं सभी मतदाताओं से लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेने और मतदान का एक नया रिकॉर्ड बनाने की अपील करता हूं।

  • PM Modi के अलावा शाह ने भी की अपील
  • जेपी नड्डा का भी जनता से आग्रह

Haryana Election : ईवीएम से डाले वोट और वीवीपैट की पर्ची में फर्क…, तो तुरंत प्रिजाइडिंग अधिकारी को कर दें सूचित

PM Modi के अलावा शाह ने भी की अपील

केवल PM Modi ही नहीं बल्कि गृह मंत्री अमित शाह ने भी हरियाणा की जनता को जागरूक करने का प्रयास किया। दरअसल उन्होंने नारा दिया कि ‘पहले मतदाण, फेर जलपाण’।शाह ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर कहा, “वीर भूमि हरियाणा की जनता आज प्रदेश में मतदान करने जा रही है। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए शाह ने बोला , आपका एक वोट हरियाणा को खर्ची-पर्ची राज, भ्रष्टाचार और डीलरों से मुक्त रखने का काम करेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि सभी बहनों-भाइयों से मेरा आग्रह है कि वो विकास की गति को बनाए रखने और सरकार को एक जिले से बाहर निकालकर, हरियाणा के गांव-गांव तक पहुंचाने वाली सरकार को चुनने के लिए वोट जरूर करें। झूठे वादों वाली नहीं, बल्कि विकास और सुशासन के ट्रैक रिकॉर्ड वाली सरकार ही हरियाणा का कल्याण कर सकती है। शाह ने नारा दिया कि पहलै मतदाण, फेर जलपाण।

Manohar Lal Khattar: ‘कांग्रेस के घर में निराशा है’….,मतदान के बाद एक बार फिर कुमारी सैलजा को लेकर बोले खट्टर

जेपी नड्डा का भी जनता से आग्रह

आपकोबता दें, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और दिग्गज नेता जेपी नड्डा ने भी सुशासन और विकास के लिए वोट करने की अपील की है। इस दौरान उन्होंने एक्स पर लिखा, आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोट कर रहे समस्त मतदाताओं खासकर युवाओं से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं।उन्होंने आगे कहा, आपका हर एक मत प्रदेश को भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण से बचाएगा। यहां सेवा, सुशासन और तेज विकास की यात्रा को निरंतर रखने में महत्वपूर्ण सिद्ध होगा। हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है।हरियाणा के साथ-साथ जम्मू कश्मीर में भी 8 अक्टूबर को मतगणना होगी।

Haryana Election 2024: ‘हरियाणा की जनता तंग आ गई है…’, कैथल में मतदान के दौरान ऐसा क्यों बोले आदित्य सुरजेवाला ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox