होम / PM Modi: ‘कांग्रेस अंदरूनी कलह के लिए जानी जाती है…’, प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर तीखा हमला

PM Modi: ‘कांग्रेस अंदरूनी कलह के लिए जानी जाती है…’, प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर तीखा हमला

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अधिकांश समय आपसी कलह और झूठ बोलने में व्यतीत होता है, जो कि जनता के मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश है। मोदी ने हरियाणा में 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह करते हुए कहा कि भाजपा को इस बार फिर से जीतने का अवसर मिलेगा।

कांग्रेस को लेकर बोले पीएम मोदी

मोदी ने कार्यकर्ताओं को याद दिलाया कि हरियाणा में 20,629 मतदान केंद्र हैं, और उन्हें प्रत्येक बूथ पर पूरा ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी समस्याएं उन्हें कमजोर कर रही हैं, और जनता इनसे भलीभांति परिचित है। उन्होंने बताया कि पिछले दस वर्षों में कांग्रेस विपक्षी पार्टी के रूप में विफल रही है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश के लोगों से बड़े वादे किए थे, लेकिन सत्ता में आते ही विकास रुक गया।

Haryana-Karnal: इंस्टाग्राम से शुरू हुआ प्यार, फिर युवती ने दी ऐसी धमकी, डर के मारे युवक ने ली खुद की जान

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं को 1,500 रुपये देने का वादा किया था, लेकिन अभी तक कोई भी परिणाम नहीं आया। मोदी ने किसानों के मुद्दे पर भी बात की, यह बताते हुए कि भाजपा की सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के माध्यम से 24 फसलों की खरीद सुनिश्चित की है, जबकि कांग्रेस के समय किसानों को केवल 2 रुपये का मुआवजा मिलता था।

कार्यकर्ताओं से की अपील

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि उन्हें कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करना चाहिए और लोगों को भाजपा की सच्चाई से अवगत कराना चाहिए। उनका संदेश स्पष्ट था—भाजपा को मेहनत करने की जरूरत है ताकि हरियाणा में विकास और प्रगति को आगे बढ़ाया जा सके।

Haryana Breaking News: हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस कैंडिडेट को बड़ा झटका , ED आई एक्शन मोड में, जब्त की करोड़ो की प्रॉपर्टी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox