होम / PM Modi Meet Haryana MP’s : मोदी ने सांसदों को विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया

PM Modi Meet Haryana MP’s : मोदी ने सांसदों को विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया

• LAST UPDATED : July 23, 2024
  • हरियाणा के भाजपा सांसदों ने पीएम मोदी के साथ मुलाकात की

  • पांच सांसदों और तीन राज्यसभा सदस्यों के साथ हुई चुनाव पर मंत्रणा

  • एक राज्यसभा सदस्य बैठक में नहीं पहुंचे।

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM Modi Meet Haryana MP’s : देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा के भाजपा सांसदों को विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बड़े टिप्स दिए। मोदी ने सांसदों से कहा कि वे अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों के साथ ही नजदीक के संसदीय क्षेत्रों में भी केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करें।

PM Modi Meet Haryana MP’s : सार्वजनिक स्थलों पर गलत बयानबाजी से बचें

पीएम ने सांसदों से कहा कि वे कांग्रेस द्वारा भाजपा के विरुद्ध सेट किए जा रहे एजेंडे का तथ्यों व आंकड़ों के साथ जवाब दें, लेकिन पब्लिक प्लेटफार्म पर गलत बयानबाजी से बचें। लोकसभा के बजट सत्र के पहले दिन नई दिल्ली में पीएम मोदी हरियाणा के भाजपा सांसदों से मिले।

ये रहे मौजूद

इस मीटिंग में केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल और भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह शामिल हुए। राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला, कृष्णलाल पंवार और कार्तिकेय शर्मा भी पीएम मोदी के साथ हुई बैठक का हिस्सा बने। मोदी ने सांसदों से फीडबैक लेने के बाद उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया।

लोकसभा चुनाव में हरियाणा की 10 सीटों में से पांच पर भाजपा चुनाव जीती है, जबकि पांच लोकसभा सीटें रोहतक, हिसार, अंबाला, सोनीपत और सिरसा कांग्रेस ने जीती है। भाजपा के लिए यह चुनाव नतीजे बेहद चौंकाने वाले हैं। भाजपा को उम्मीद थी कि कम से कम नौ लोकसभा सीटों पर उसके उम्मीदवारों की जीत होगी, लेकिन कांग्रेस ने पांच लोकसभा सीटें जीतकर अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के रणनीतिकारों की चिंता बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें : HKRN विभिन्न विभागों के लिए जल्द करेगा 13,500 कार्मिकों की नियुक्ति

यह भी पढ़ें : Kumari Selja : प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल : कुमारी सैलजा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox