होम / PM Modi: “कांग्रेस में बापू, बेटा और बाकी सभी…”, पीएम मोदी का हुड्डा परिवार और कांग्रेस पर हमला

PM Modi: “कांग्रेस में बापू, बेटा और बाकी सभी…”, पीएम मोदी का हुड्डा परिवार और कांग्रेस पर हमला

• LAST UPDATED : September 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी के चलते पार्टी में स्थिरता की कोई उम्मीद नहीं है। हरियाणा में कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में एक-दूसरे से संघर्ष कर रहे हैं, जिसमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा भी शामिल हैं।

कांग्रेस के अंदरूनी कलह पर बोले पीएम मोदी

मोदी ने कांग्रेस की अंदरूनी कलह को राज्य की राजनीतिक स्थिरता के लिए बड़ा खतरा बताया और कहा कि जो पार्टी अपने भीतर एकता नहीं रख सकती, वह राज्य में स्थिर सरकार कैसे देगी।प्रधानमंत्री ने हरियाणा की जनता का आभार जताते हुए कहा कि राज्य ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। उन्होंने हरियाणा के विकास को ‘नॉन-स्टॉप’ बताते हुए कहा कि राज्य की माताओं और बहनों ने बीजेपी को तीसरी बार मौका देने का मन बना लिया है।

Chandrashekhar Azad: ‘अपने लोगों तक…’, ASP अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद का जातिगत गणना को लेकर बड़ा दावा

मोदी ने दावा किया कि हरियाणा के लोग फिर से बीजेपी पर भरोसा कर रहे हैं और राज्य में विकास की रफ्तार को बनाए रखना चाहते हैं। कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए मोदी ने कहा कि पार्टी ने दलितों और पिछड़ों के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं। उन्होंने पूर्व भूपेंद्र हुड्डा सरकार के दौरान दलितों पर हुए अत्याचारों का जिक्र किया, जैसे गोहाना और मिर्चपुर कांड, और कांग्रेस की चुप्पी की निंदा की।

बीजेपी ने हर वर्ग की भागीदारी की सुनिश्चित- पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा दलितों और पिछड़ों की अनदेखी की है, जबकि बीजेपी ने हर वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित की है।मोदी ने राहुल गांधी की आरक्षण पर हालिया टिप्पणी का भी उल्लेख किया और दावा किया कि कांग्रेस आरक्षण खत्म करने की बात कर रही है। उन्होंने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं और उनके नेतृत्व में हरियाणा का संतुलित विकास हो रहा है। अंत में, प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर किसानों को सिर्फ वोट बैंक के रूप में देखने का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी ही किसानों की असली हितैषी है, जो उनकी समस्याओं का समाधान कर रही है।

Haryana Elections: हरियाणा चुनाव में मायावती ने BSP को बताया दलितों का एकमात्र विकल्‍प, ‘कांग्रेस-BJP को वोट न दे दलित समाज’

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox