होम / PM Modi Rally: कांग्रेस ने राज्य को दलालों-दामादों के…., चुनाव के दौरान हरियाणा की रैली में बोले PM Modi

PM Modi Rally: कांग्रेस ने राज्य को दलालों-दामादों के…., चुनाव के दौरान हरियाणा की रैली में बोले PM Modi

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), PM Modi Rally: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के सोनीपत में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उनका संबोधन अब भी जारी है। अपने इस भाषण में पीएम ने कांग्रेस को खूब निशाना बनाया और कांग्रेस के दबे पिछले राज खोल कर रख दिए। पीएम ने कहा कि जैसे-जैसे वोटिंग का दिन पास आ रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस पस्त पड़ती जा रही है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में बीजेपी के लिए समर्थन बढ़ता जा रहा है। मैं गर्व से कहता हूं मैं जो कुछ हूं उसमें हरियाणा का भी बहुत बड़ा योगदान है। आज पूरा हरियाणा कह रहा है फिर एक बार बीजेपी सरकार। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला किया।

  • गोहाना में PM Modi की रैली
  • कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों, दामादों को सौंप दिया ( PM Modi )

Gohana PM Rally Live Updates : मैं आज जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान : नरेंद्र मोदी

गोहाना में PM Modi की रैली

जैसा की आप सभी जानते हियँ कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब केवल 10 दिन ही बाकी हैं। ऐसे हरियाणा चुनाव की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोनीपत की गोहाना में रैली कर रहे हैं। दरअसल, हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को होने वाली वोटिंग को लेकर यह उनकी दूसरी रैली है। इस दौरान वो रैली को सम्बोधित कर रहे हियँ और कांग्रेस पर निशाना साढ़े हुए हैं।

Haryana Congress Candidate: ‘हरियाणा में सरकार बनते ही मेवात छोड़ना होगा’, मामन खान ने दी सरे आम धमकी

कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों, दामादों को सौंप दिया ( PM Modi )

हरियाणा के गोहाना में जनसभा के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि, आज जो नए वोटर हैं, उन्हें नहीं पता होगा कि दस साल पहले हरियाणा को कैसे लूटा गया था।कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों और दामादों के हवाले कर दिया था। दलालों और दामादों से बचना है तो कमल ही बचाएगा।इसके अलावा मोदी जी ने कहा कि,किस-किस कांग्रेस नेता पर आरोप लगे हैं, ये आप अच्छे से जानते हैं। हरियाणा में एक भी नौकरी ऐसी नहीं थी, जो बिना पर्ची-खर्ची के मिली हो।

Ranjeet Chautala: रणजीत चौटाला की मंत्रिमंडल से छुट्टी, वापस ली जाएंगी सभी सुविधाएं

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox