Nafe Singh Rathi Murder Case : फरार शूटरों का नहीं लगा सुराग, 1-1 लाख का रखा इनाम

139
Nafe Singh Rathi Murder Case
फरार शूटरों का नहीं लग रहा सुराग, 1-1 लाख का रखा इनाम
  • राठी के परिजन आज पुलिस कमिश्नर बी. सतीश बालन से करेंगे मुलाकात

India News (इंडिया न्यूज़), Nafe Singh Rathi Murder Case, चंडीगढ़ : इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में नित रोज नई परतें खुल रही हैं। अब इस हत्याकांड की वारदात में शामिल आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गई हैं। हत्या के चारों आरोपी एक होटल की रिसेप्शन पर दिखाई दे रहे हैं। मालूम रहे कि नफे सिंह राठी की उस समय गोलिया मारकर हत्या कर दी गई थी जिस समय वह कार से किसी समारोह में जाने के लिए निकले थे। रास्ते में रेलवे फाटक बंद होने के कारण घात लगाकर पीछे करने वाले बदमाशों ने इसी दौरान उन्हें गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

वहीं नफे सिंह राठी के परिवार के सदस्य आज झज्जर में पुलिस कमिश्नर बी सतीश बालन से मुलाकात करेंगे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को गिफ्तार करने में कब तक सफलता हासिल कर पाती है।

पुलिस ने जांच के दौरान एक यह वीडियो हासिल की है जोकि यह 1 मार्च गोवा के किसी होटल की है। जहां वारदात को अंजाम देने के बाद पनाह ली थी। इस दौरान पुलिस ने दो शूटर को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन दो शूटर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए थे। सभी शूटर कपिल सांगवान उर्फ नन्दू गैंग से जुड़े बताए जा रहे हैं।

पुलिस कर रही हर तरह से धरपकड़

झज्जर पुलिस फरार आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। वहीं पुलिस ने अब  फरार आरोपियों पर 1-1 लाख रुपए का इनाम भी रख दिया है। उधर जो होटल से 2 आरोपियों को दबोचा गया था, उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Major Road Accident in Rewari : स्टैपनी बदलने के दौरान बड़ा हादसा, एक्सयूवी कार ने 6 लोगाें को रौंदा

यह भी पढ़ें : Haryana Politics: भारतीय राजनीति में प्रसिद्ध चेहरा हैं चौधरी बीरेंद्र सिंह, बेटे बृजेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल

यह भी पढ़ें : Hisar: भाजपा को बड़ा झटका, सांसद बृजेंद्र सिंह का पार्टी से इस्तीफा