HTML tutorial
होम / Haryana Oath Ceremony: शपथ समारोह के दिन भी बौखलाई हुई है कांग्रेस, अब इस बड़े नेता का सामने आया बयान

Haryana Oath Ceremony: शपथ समारोह के दिन भी बौखलाई हुई है कांग्रेस, अब इस बड़े नेता का सामने आया बयान

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Oath Ceremony: हरियाणा में आज यानी 17 अक्टूबर को होने वाले नई सरकार के शपथ समारोह के लिए भव्य आयोजन किया गया है। जिसके लिए देश के कौन कौन से वरिष्ठ नेता इस समारोह में शामिल होने के लिए आने वाले हैं। आने जाने का सिलसिला जारी हो चुका है। वहीं आज CM नायब सैनी मुख्यमंत्री पद की दूसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं। ऐसे में एयरपोर्ट से लेकर समारोह स्थल तक जश्न का माहौल बना हुआ। अब इस माहौल को देखते हुए कांग्रेस की बोखलाहट एक नेता के बयान से साफ झलकी। दरअसल, CM सैनी के शपथ ग्रहण समारोह से कुछ देर पहले ही कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान सामने आ गया है।

  • शपथ समारोह से पहले तिवारी की झलकी बौखलाहट
  • शपथ समारोह के लिए किया गया भव्य आयोजन

Haryana Government: CM City बनकर उभरेगा लाडवा, प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री के सामने रखी कई बड़ी मांगे

शपथ समारोह से पहले तिवारी की झलकी बौखलाहट

हरियाणा में शपथ समारोह से पहले कांग्रेस नेता तिवारी की बौखलाहट साफ झलकी। मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि, “पीएम हर चीज को भव्य बना देते हैं। वो यह नहीं देखेंगे कि उन्होंने कितने अंतर से जीत का दावा किया है। लेकिन उन्हें सरकार बनाने का अधिकार है और वो ऐसा करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मेरा बस इतना कहना है कि उन्हें थोड़ा कम दिखावा करने की जरूरत है और राज्य के किसानों और बेरोजगारी दर पर ध्यान देने की जरूरत है।

शपथ समारोह के लिए किया गया भव्य आयोजन

दरअसल आज हरियाणा में नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके स्वागत के लिए सहमत समारोह स्थल पर बेहतरीन तैयारियां की गईं हैं। उनका शपथ ग्रहण समारोह भारतीय जनता पार्टी और NDA का एक महत्वपूर्ण शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। वहीं इस कार्येक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार और तेलंगाना के मुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे। आपको बता दें , केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी एक दिन पहले ही चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। वहीं आयोजन स्थल पर नेता और लोगों का आना शुरू हो गया है।

Haryana Assembly Elections : दिग्गजों के राजनीतिक भविष्य पर सवालिया निशान लगा गए चुनाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox