होम / Prem Garg Statement: मेरा जन्म लोगों का सर्वेक्षण करने के लिए हुआ है, भरी सभा में बोले प्रेम गर्ग

Prem Garg Statement: मेरा जन्म लोगों का सर्वेक्षण करने के लिए हुआ है, भरी सभा में बोले प्रेम गर्ग

• LAST UPDATED : October 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Prem Garg Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगाया।बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक साथ ही AAP ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। दरअसल, आप उम्मीदवार प्रेम गर्ग ने पंचकूला के लोगों के लिए पूरे साल 24×7 मौजूद रहने का संकल्प लिया और उनसे AAP को चुनने की अपील भी की ।मतदाताओं को लुभाने के अंतिम प्रयास के चलते आम आदमी पार्टी ने 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन पंचकूला में एक कार रैली का आयोजन किया। उनकी यह रैली काफी खास रही।

  • मेरा जन्म लोगों की सेवा करने के लिए हुआ (प्रेम गर्ग)
  • प्रेम गर्ग ने निवासियों को दिया Whatsapp नंबर

Chander Mohan Statement: ‘कांग्रेस 10 साल के ‘कुशासन’ का अंत करेगी’ चुनाव प्रचार के आखिरी दिन चंद्र मोहन का बड़ा दावा

मेरा जन्म लोगों की सेवा करने के लिए हुआ (प्रेम गर्ग)

हरियाणा विधानसभा चुनाव के अंतिम दिन जनता से पार्टी को जिताने की अपील करते हुए आप उम्मीदवार प्रेम गर्ग ने कहा कि, “जीतना या हारना मेरे लिए मायने नहीं रखता। उन्होंने आगे कहा कि, मेरा जन्म लोगों की सेवा करने के लिए हुआ है और मैं जीवन भर ऐसा करता रहूंगा। आपको बता दें कि इनके साथ ही पूर्व मंत्री और सांसद गुरमीत मीत हेयर ने रोड शो को संबोधित करते हुए कहा, “अगर देश में कोई तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा है और झुक नहीं रहा है तो वो सिर्फ अरविंद केजरीवाल हैं, इसलिए ‘बदलाव’ के लिए AAP को वोट दें और समर्थन दें। साथ ही उन्होंने मतदाताओं से बेहतरीन शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए आप को वोट देने की अपील भी की।

JJP-ASP Candidate Attack: JJP-ASP प्रत्याशी पर भीषण हमला! गाड़ी के शीशे तोड़े, जानें पूरा मामला

प्रेम गर्ग ने निवासियों को दिया Whatsapp नंबर

आप उम्मीदवार प्रेम गर्ग ने पंचकूला के विकास के लिए कई बड़े वादे किए। उन्होंने पंचकूला के लोगों के लिए पूरे साल 24×7 उपलब्ध रहने का वादा किया। साथ ही उन्होंने निवासियों को एक नंबर सौंपा जिस पर कोई भी समस्या होने पर व्हाट्सएप पर संदेश भजने को भी कहा। दरअसल प्रेम गर्ग ने 98724 20001 पर व्हाट्सएप के माध्यम से सीधे अपनी चिंताओं को साझा करने का आग्रह किया, उन्होंने वादा किया कि पंचकूला को एक बेहतर जगह बनाने के लिए इन मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर संबोधित किया जाएगा।

Haryana Assembly Elections 2024…..और थम गया विधानसभा चुनाव प्रचार, 5 अक्टूबर को होगा मतदान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox