होम / Priyanka Gandhi in Jind Julana : भाजपा ने खिलाड़ियों के साथ…, प्रियंका ने जमकर साधे निशाने

Priyanka Gandhi in Jind Julana : भाजपा ने खिलाड़ियों के साथ…, प्रियंका ने जमकर साधे निशाने

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Priyanka Gandhi in Jind Julana : चुनाव प्रचार के दौरार वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी जींद के विधानसभा जुलाना क्षेत्र में पहुंचीं, जहां प्रियंका ने पार्टी उम्मीदवार महिला पहलवान विनेश फोगाट के लिए वोट मांगे। इस अवसर पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी साथ में मौजूद रहे।

मंच से संबोधित करते हुए प्रियंका ने जवानों, किसानों व पहलवानों का जिक्र किया। प्रियंका ने कहा कि हमारी बेटी विनेश जब अन्याय के खिलाफ संघर्ष कर रही थी तो मोदी की पुलिस ने बीच सड़क ही इनके बाल तक खींच डाले थे। ये वही खिलाड़ी थे जिन्होंने विदेश में मेडल जीतकर देश की झोली में डाले थे, लेकिन इस बीजेपी सरकार ने खिलाड़ियों के साथ घोर अन्याय किया। इसे कभी भूला नहीं जाएगा।

अग्निवीर योजना पर केंद्र को घेरा

प्रियंका गांधी ने मंच से ही अग्निवीर योजना का भी जिक्र किया और जमकर केंद्र को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना बनाकर युवाओं के साथ एक बहुत बड़ा अन्याय किया है। इस योजना के लागू होने से युवा मात्र 4 साल बाद फिर दोबारा नौकरी खोजने लगेंगे।

किसान चुनाव में सरकार को सिखाएगी सबक

इसके अलावा प्रियंका ने यह भी कहा कि इन चुनावों में प्रदेश के किसान सरकार को सबक सिखाएंगे। भाजपा  किसानों को उन फसलों पर एमएसपी देती है, जिनमें से 10 फसलें तो हरियाणा वर्षों तक किसान उगाते ही नहीं। कुछ भी हो सरकार किसानों को बेवकूफ बनाने में लगी हुई है।

मन किया देश ही … : विनेश फोगाट

इससे पहले जुलाना कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट ने भी जनसभा में संबोधित किया और कहा कि जब वह भाजपा नेता के खिलाफ संघर्ष कर रही थीं, उस समय वह पूरी तरह टूट चुकी थीं। मन किया कि देश ही छोड़कर चले जाएं।

Haryana Election : … और आयोग ने लगा दी एग्जिट पोल जारी करने पर रोक, जानें इस समय तक रहेगा प्रतिबंध

Ballabhgarh Assembly Constituency : मेरी ईमानदारी को तोड़ने…, पर नहीं टूटूंगा, फरीदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox