प्रदेश की बड़ी खबरें

Sex Racket Caught In Gurugram : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 17 युवतियां और 4 युवक मौके पर पकडे 

India News (इंडिया न्यूज), Sex Racket Caught In Gurugram : जिला गुरुग्राम के मानेसर थाने के क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार की सूचना के आधार पर एसीपी हेडक्वार्टर सुशीला सिंह की अगुवाई में टीम ने मानेसर थाना एरिया में 5 स्पा सेंटरों पर रेड की। मामले का पर्दाफाश करने के लिए प्रोबेशनर एसआई को फर्जी ग्राहक बनाकर यहां भेजा गया और इशारा पाते ही टीम मौके पहुंची। वहीं इन स्पा सेंटर में 17 युवतियों और 4 युवकों को मौके पर पकड़ा गया। सभी के खिलाफ मानेसर थाना में दो एफआईआर इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत दर्ज की गई है।

Sex Racket Caught In Gurugram : फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा

जानकारी मुताबिक पहले मामले में एसीपी सुशीला सिंह की अगुवाई में टीम मानेसर सेक्टर-1 पहुंची। यहां कार्रवाई के दौरान जीएमडीए के इंजीनियर प्रमोद कुमार गुप्ता बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट रहे। पीएसआई मंदीप को सिविल कपड़ों में फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया। उन्हें 500 रुपए के 4 नोट देकर मानेसर सेक्टर-1 के मैजिक टच स्पा में भेजा गया। फर्जी ग्राहक ने अंदर जाकर बात की और देह व्यापार के लिए युवती मिलने पर उसने टीम को मैसेज किया तो टीम स्पा सेंटर में पहुंची। जहां फर्जी ग्राहक के साथ एक युवती आपत्तिजनक हालत में मिली। ये युवती दिल्ली की रहने वाली थी। स्पा सेंटर मैनेजर यूपी हापुड़ निवासी ललित कुमार को भी काबू किया गया। स्पा सेंटर मालिक का नाम कमल उर्फ राजू बताया गया। इस मामले में मानेसर थाना में इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

आम्रपाली बिल्डिंग में 4 चल रहे हैं स्पा सेंटर 

इसी प्रकार आईएमटी मानेसर सेक्टर-2 में भी एसीपी सुशीला सिंह की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची। यहां भी जीएमडीए के इंजीनियर प्रमोद कुमार गुप्ता बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट मौजूद रहे। यहां सेक्टर-2 में आम्रपाली बिल्डिंग में टीम पहुंची तो पाया कि यहां 4 स्पा सेंटर चल रहे हैं। 500 के नोट देकर पीएसआई राजबीर को जैड ब्लैक स्पा सेंटर, पीएसआई देवेंद्र को सिल्की स्पा सेंटर, पीएसआई सुरेंद्र को न्यू अरोमा स्पा सेंटर और पीएसआई नीरज को न्यू प्लेस स्पा सेंटर में फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया। इनके मेसेज पाकर टीम ने स्पा सेंटर में रेड की। न्यू अरोमा स्पा सेंटर में एक युवती नेपाल की मूल निवासी मिली और स्पा मालिक का नाम शैलेंद्र कुमार पता चला। यहां कमरे के अंदर फर्जी ग्राहक एक युवती के साथ मिले। अन्य कमरों में भी 4 युवतियां ग्राहकों के साथ थी जबकि दो अन्य युवतियां यहां मिलीं।

फर्जी ग्राहक युवती से मिले

वहीं सिल्की स्पा सेंटर में एक युवती झारखंड की मूल निवासी मिली जो एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। स्पा सेंटर मालिक का नाम पवन बताया गया। फर्जी ग्राहक यहां एक अन्य युवती के साथ कमरे में मिले। अन्य कमरों में एक युवती और एक युवक मिले। इसी तरह न्यू प्लेस स्पा सेंटर में बिहार छपरा की मूल निवासी महिला मिली जिसने मालिक का नाम प्रियांशु चौधरी बताया। फर्जी ग्राहक यहां कमरे में एक युवती के साथ मिले। अन्य कमरों में दो युवतियां व एक युवक मिला। इसी तरह जैड ब्लैक स्पा सेंटर में एक युवती यूपी बस्ती की मूल निवासी मिली। मालिक का नाम पंकज पाल बताया गया। यही युवती फर्जी ग्राहक के साथ थी। उसने बताया कि रात होने के चलते बाकी युवतियां यहां से जा चुकी हैं।

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

9 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

9 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago