Manohar Lal In Panipat : प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के विजन को जनता का समर्थन : मनोहर लाल

17
Manohar Lal In Panipat
प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के विजन को जनता का समर्थन : मनोहर लाल
  • घर-घर संपर्क अभियान के तहत मनोहर लाल ने घर-घर जाकर दिया प्रधानमंत्री मोदी का संदेश
India News (इंडिया न्यूज), प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने घर-घर संपर्क अभियान के तहत शनिवार को डोर टू डोर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के विजन को जनता का पूरा आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है। प्रदेश की जनता उसे पूरा करने में अपना सहयोग देगी और इसके लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी।

Manohar Lal In Panipat : सरकार के कामकाज से खुश है जनता

मनोहर लाल ने शनिवार को इसराना विधानसभा के गांव गवालडा, समालखा विधानसभा के नारायणा, पानीपत ग्रामीण के बुडशाम व पानीपत शहर वार्ड नंबर-15 में जाकर सरकार की उपलब्धियां बताई। जगह-जगह पर लोगों ने विश्वास दिलाया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं और 400 पार के नारे को पूरा करने में साथ देंगे। इस अवसर पर मनोहर लाल ने कहा कि आज यदि भाजपा पर देश भर की जनता अपना विश्वास जता रहीं हैं तो यह पार्टी की एक दिन की मेहनत का परिणाम नहीं बल्कि 10 वर्षों से देश की बेहतरी के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किए गए निरंतर प्रयासों का प्रतिफल है। सरकार के कामकाज से जनता खुश है।

 

Manohar Lal In Panipat
Manohar Lal In Panipat

प्रधानमंत्री ने सबसे पहले गरीब तबके के बारे में सोचा

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने माताओं-बहनों को सहायता देने के अनेक प्रयास किए जो केवल आम लोगों के भरोसे और विश्वास के कारण हुए। सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए पक्के मकान गरीबों के लिए बनाने का काम किया। सभी के लिए बिजली, पानी, गैस की समुचित व्यवस्था करवाई गई। आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत की गई, ताकि गरीब लोगों को ईलाज करवाने में दिक्कत न आए। सरकार ने किसानों के हित में अनेकों निर्णय लिए। मातृ वंदना योजना के जरिए महिलाओं को सहायता की गई।
यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता की भलाई के लिए किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सबसे पहले गरीब तबके के बारे में सोचा और उनके लिए योजनाएं लागू की। यही वजह है कि आज देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बनाया है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, मंडल अध्यक्ष संजीव दहिया, सरपंच राहुल गुलिया बुडशाम, पूर्व सरपंच राज कुमार, रजनीश, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष रफाकत हसन सहित अन्य मौजूद रहे।

घर-घर जाकर बताई सरकार की उपलब्धियां

घर-घर संपर्क अभियान के तहत मनोहर लाल ने सरकार की उपलब्धियों और पारदर्शिता से करवाए जा रहे कार्यो से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि इससे पहले के शासनकाल में हर तरह की नौकरी के रेट तय थे, हर काम के रेट तय थे लेकिन अब यह व्यवस्था दुरुस्त हो चुकी है। सरकार ने बेरोजगारों बिना खर्ची और बिना पर्ची के नौकरियां दी हैं। मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों व जरूरतमंदों के लिए अनेक योजनाएं शुरू कीं। हर घर में गैस सिलेंडर की कोई सोच नहीं सकता था। आज महिलाओं को घर-बैठे सिलेंडर पहुंचता है जिसके लिए लंबी लाइनें लगती थी। प्रदेश के गांवों में भी अब 24 घंटे बिजली मिल रही है।

ग्रामीण बोले : नरेंद्र मोदी के काम से संतुष्ट और खुशहाल

घर-घर संपर्क अभियान के तहत मनोहर लाल ने ग्रामीणों से बातचीत की और ग्रामीण खुश दिखाई दिए। ग्रामीणों ने कहा कि गांव में पहले बिजली नहीं आती थी, कच्चे मकान थे। सरकार ने उनके कच्चे घरों को पक्का कर दिया। अब गांव में बिजली की परेशानी नहीं रही। सडक़ें भी पक्की बन गई है। जिसके लिए वे एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। ग्रामीण बोले कि उनका साथ, आशीर्वाद और समर्थन मनोहर लाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से संतुष्ट और खुशहाल हैं।