Punjab Election Poll 111 दिन में चन्नी ने पंजाब को खूब लूटा : अरविंद केजरीवाल

Punjab Election Poll

इंडिया न्यूज, मोहाली।
Punjab Election Poll पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) आज मोहाली (Mohali) पहुंचे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि कांग्रस सरकार के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) ने 111 दिनों के अपने शासन में पंजाब को जमकर लूटा है। वहीं अभी हाल ही में ईडी ने भी चन्नी के भांजे से आठ लाख रुपए से ऊपर की राशि को पकड़ा है। ऐसे में लोग अब ऐसे मुख्यमंत्री को दोबारा सत्ता नहीं सौपेंगे। सत्तासीन सरकार के नुमाइंदे प्रदेश की जनता को लूटकर अपना घर भरने में लगे हुए हैं। मालूम हो कि केजरीवाल मोहाली में आप के उम्मीदवार कुलवंत सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। यहां दिल्ली सीएम ने कहा कि जनता आप की सरकार बनाने को आतुर है।

भगंवत मान ये बोले

आम आदमी पार्टी ‘आप’ की तरफ से सीएम चेहरा ऐलान किए गए भगवंत सिंह मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि प्रदेश की जनता को कांग्रेस के राज में सांस लेना भी मुश्किल हो रहा है। रेत बजरी, ट्रांसपोर्ट तक पर वजीरों का कब्जा है। पंजाब की इंडस्टरी पंजाब छोड़कर अन्य राज्यों में जा रही है। मान ने यह भी कहा कि पंजाब की जनता के बुरे दिन 20 फरवरी तक ही हैं। ‘आप’ की सरकार बनने पर हर तरह की सुविधा प्रदान की जाएगी।

‘आप’ के उम्मीदवारों से घबराए विरोधी

भगवंत मान ने मोहाली, डेरा बसी, घनौर और राजपुरा से चुनाव लड़ रहे आम आदमी के उम्मीदवारों की बढ़त देखकर विरोधी पार्टियों के उम्मीदवार घबरा गए हैं। इस बार लोग पंजाब में ‘आप’ की सरकार चाहते हैं।

Read More: State Assembly Election भाजपा की सरकार बनी तो माफिया पंजाब छोड़ेगा : मोदी

Also Read: Azaan controversy in MP लाउडस्पीकर से अजान हुई तो हम भी बजाएंगे तेज गाने

Connect With Us: Twitter Faceboo

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

10 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

10 hours ago