होम / Panchkula Assembly : पंजाबी समाज का भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन

Panchkula Assembly : पंजाबी समाज का भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन

• LAST UPDATED : September 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panchkula Assembly : पंजाबी समाज की विभिन्न शाखाओं एवं संस्थाओं के प्रमुख नेताओं और सदस्यों ने पंचकूला सेक्टर 17 में एक बैठक कर भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन देने का ऐलान किया है। पंजाबी समाज द्वारा समर्थन दिए जाने पर भाजपा प्रत्याशी की जीत पक्की मानी जा रही है, पंजाबी समाज की बैठक सुभाष बत्रा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए सुभाष बत्रा ने कहा कि पिछले दस सालों में पंचकूला में ज्ञान चंद गुप्ता के नेतृत्व में ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है, जन सुविधाओं में भारी इजाफा हुआ है।

Panchkula Assembly : शहर के नागरिकों की सबसे बड़ी समस्या

सैक्टर 19 का रेलवे फाटक, सैक्टर 12, 12 ए से सैक्टर 21 एवं 20 की तरफ जाने के लिए कोई प्रवेश मार्ग न होना था, घग्घर पार के सैक्टरों को सैक्टर 20 और 21 की ओर से पूल का न होने की समस्या लम्बे समय से चली आ रही थी। ज्ञान चंद गुप्ता ने पिछले 5 वर्षों में सैक्टर 19 का रेलवे फ्लाईओवर, कालका रोड पर सैक्टर 20, 21 के लिए भूमिगत रास्ता तैयार करवाकर लोगों को बड़ी राहत दी है।

इसके अलावा पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में गुप्ता ने 5500 करोड़ रूपये के विकास कार्य कराए हैं जिनमें कम्युनिटी सैंटर, गर्वनमैंट पॉलीटेक्निक, सरकारी ईजिनियरिंग कॉलेज, फैशन टैक्नोलोजी संस्थान, सरकारी मैडिकल कॉलेज का शिलान्यास तथा आई.टी.आई शामिल हैं। गुप्ता ने पंचकूला के सैक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल को 100 बैड से बढ़ाकर 500 बैड में परिवर्तित करवाया है। बत्रा ने कहा की पंजाबी समाज के समर्थन से ज्ञान चंद गुप्ता का रिकॉर्ड मार्जिन से जितना निश्चित हो गया है।

वह समाज के कल्याण के लिए सदैव कार्य करते रहे और आगे भी करते रहेंगे

ज्ञान चंद गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए पंजाबी समाज द्वारा समर्थन देने पर धन्यवाद करते हुए आश्वासन दिया कि वह समाज के कल्याण के लिए सदैव कार्य करते रहें है और आगे भी करते रहेंगे।  पंजाबी समाज की बैठक में भाजपा के मंडल अध्यक्ष युवराज कौशिक, अमित शर्मा, प्रवेश, अरूणा अबरोल, बी.के. बसंल, हाउस फेडरेशन के अध्यक्ष डी.पी. सोनी, नरेन्द्र देव शर्मा व आर.एन. वर्मा उपस्थित रहे।

इस अवसर पर पंजाबी समाज के प्रमुख पदाधिकारी कैलाश सरदाना, वी.के सरीन, मुंशीराम अरोरा, तेजिंदर चावला, बी.डी जुनेजा, ऋषि बतरा, सुरेश चौधरी, राजेश ढांडा, रोशन लाल, अभय जैन, अशोक पवार आदि ने ज्ञान चंद गुप्ता को पंचकूला विधानसभा से रिकॉर्ड मार्जिन से जिताने का भरोसा दिया।

Anil Vij : खुद भ्रष्टाचार में डूबा आदमी अभी बेल पर हैं….यह कहीं डूब क्यों नहीं जाते ? जानिए विज ने किस पर कसा ये तंज

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी
Fraud Name Of Sending Abroad : विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस
Rules Are Ignored In Elections : लाउडस्पीकर, डीजे व अन्य कानफोड़ू चुनाव प्रचार का खूब हो रहा प्रयोग
Neeru Vij : भाजपा विश्व की सबसे विशाल राजनैतिक पार्टी ही नहीं, बल्कि सबसे अधिक अनुशासित पार्टी
Voting stamp On OPD Slip : स्वास्थ्य विभाग में ओपीडी पर्ची पर मोहर लगा किया मतदान का आह्वान
Panchkula Assembly : पंजाबी समाज का भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन
Panipat Crime : पुलिस ने चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थान पर 6 कारों से 19 लाख 63 हजार 800 रुपए कैश किया बरामद
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox