होम / Rahul Gandhi: आखिर ऐसी क्या खासियत है गुहाना की जलेबी में? जिसका स्वाद राहुल गाँधी के मन को इतना भा गया

Rahul Gandhi: आखिर ऐसी क्या खासियत है गुहाना की जलेबी में? जिसका स्वाद राहुल गाँधी के मन को इतना भा गया

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। प्रचार प्रसार के दौरान सभी नेताओं का हरियाणा में हर जगह जाना हो रहा है। ऐसे में राहुल जब गुहाना पहुंचे तो उन्हें वहां की जलेबी इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने इसका एक डब्बा अपनी बहन के लिए भी पैक करवा लिया। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जगह-जगह कैंपेन कर रहे हैं। इस बीच राहुल गांधी सोनीपत के गोहाना पहुंचे जहां की जलेबियों की स्वाद उन्हें बहुत भाया। इतना ही नहीं बल्कि राहुल ने भरी सभा में भी इसी जलेबी का जिक्र किया और तारीफों के पुलबांध दिए। यहां राहुल गांधी ने कहा, “मैंने जैसी है ये जलेगी चखी मैंने प्रियंका को मैसेज किया और कहा कि मैंने आजतक ऐसी जलेबी नहीं चखी।इसलिए मैंने एक डिब्बा तुम्हारे लिए भी ले लिया है।

  • जानिए जलेबी की खासियत
  • पीएम मोदी भी ले चुके हैं इस जलेबी की स्वाद

Gurmeet Ram Rahim: राम रहीम की पैरोल पर उठे सवाल, जानिए कब आएगा जेल से बाहर?

जानिए जलेबी की खासियत

राहुल गाँधी के इतनी तारीफ करने के बाद आप सोच रहे होंगी कि आखिर इस जलेबी में ऐसी क्या खासियत है जो इसे बाकी जलेबियों से अलग बनाती है। तो आपको बता दें कि गोहाना की जलेबी हरियाणा ही नहीं देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। यहां लोग सिर्फ जलेगी खाने आस-पास के शहरों से आते हैं और कभी यहां से गुजरते भी हैं तो गोहाना की जलेबियां ले जाना नहीं भूलते हैं।

पीएम मोदी भी ले चुके हैं इस जलेबी की स्वाद

सिर्फ राहुल गाँधी ही नहीं बल्कि PM मोदी भी चख चुके हैं इस जलेबी का टेस्ट।कहा जाता है कि चाहे त्योहार हो या फिर शादी हर खुशी के मौके पर यहां के लोग इन जलेबियों को लेना नहीं भूलते । दावा है कि त्योहार के सीजन में मातुराम की दुकान से एक दिन में दो हजार किलो जलेबी की बिक्री होती है। इस दुकान पर एक किलो जलेबी की कीमत 300 रुपये तक है। खास बात ये है कि इन जलेबियों का स्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चख चुके हैं। शायद ही ऐसा कोई होगा कि जो गुहाना गया हो और यहाँ की जलेबी नहीं खाई हो।

Bhojpuri Actor And MP Ravi Kishan ने मांगे भाजपा प्रत्याशी महीपाल ढांडा के लिए वोट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox