होम / Rahul Gandhi Ambala Rally Live Update : राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का हाथ से हाथ मिला दे दिया एकजुटता का संदेश

Rahul Gandhi Ambala Rally Live Update : राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का हाथ से हाथ मिला दे दिया एकजुटता का संदेश

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Ambala Rally Live Update : अंबाला के नारायणगढ़ में आयोजित रैली में उमड़े अपार जनसमूह के सामने सबसे पहले मंच पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का हाथ से हाथ मिलाकर एकजुटता का संदेश दिया। राहुल गांधी आज से ‘हरियाणा विजय संकल्प यात्रा’ शुरू कर रहे हैं जोकि 3 जिलों अंबाला, कुरुक्षेत्र और यमुनानगर से होकर गुजरेगी।

Rahul Gandhi Ambala Rally Live Update : अड़ानी को लिया आड़े हाथों

रैली में मंच से संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अडानी खेत में मेहनत नहीं करते, कोई छोटा व्यापार नहीं करते, लेकिन फिर भी हर सुबह उनके बैंक अकाउंट में सुनामी की तरह पैसा आ जाता है। उतना ही पैसा देशवासियों के बैंक अकाउंट से तूफान की तरह निकलता जा रहा है।

कृषि कानूनों पर भी मोदी सरकार को घेरा

वहीं कृषि कानूनों पर सवाल करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी सरकार नया कानून बनाती है और कहती है- किसानों के लिए कानून बनाए गए हैं। लेकिन अगर ऐसा है तो सारे किसान इसके खिलाफ सड़क पर क्यों आए? किसान आज पूरी तरह से समझ चुकी है कि भाजपा ने उन्हें ठगा है। भाजपा ने उनके साथ विश्वासघात किया है। इसलिए ये किसान अब भाजपा को अपनी वोट की चोट से करारा सबक सिखाएंगे।

Rahul-Priyanka Gandhi Ambala Rally Live : संविधान जो बदलने की बात…, उनकाे ही; ऐसा क्या बोला प्रियंका ने

Vinod Sharma Pinjore Visit : जनता की भारी उपस्थिति ने शक्ति रानी शर्मा की जीत के दिए बड़े संकेत : विनोद शर्मा

Sohna Assembly Constituency : इस उम्मीदवार का भाजपा को समर्थन, टिकट न मिलने से था काफी हताश

Actions on Haryana Congress Rebel Leaders : कांग्रेस में 24 बागियों में से इन पर हुई कार्रवाई, देखें पूरी लिस्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox