Rahul Gandhi in Charkhi Dadri Rally : महिलाओं के खाते में डालेंगे 8500 रुपए : राहुल गांधी

186
Rahul Gandhi in Charkhi Dadri Rally
महिलाओं के खाते में डालेंगे 8500 रुपए : राहुल गांधी

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi in Charkhi Dadri Rally : कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरियाणा के जिला चरखी दादरी में रैली को संबोधित कर रहे हैं। यहां मंच से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के लिए वोट मांगने आए हैं। आपको यह भी जानकारी दे दें कि वे यहां के बाद सोनीपत की अनाज मंडी में संबाेधित करने जाएंगे। दोपहर बाद वे पंचकूला में संविधान सम्मान सम्मेलन में भी हिस्सा लेंगे।

Rahul Gandhi in Charkhi Dadri Rally : 4 जून को महिलाओं का सपना होगा पूरा

राहुल गांधी ने उमड़े भारी जनसमूह को कहा कि आने वाली 4 जून को हम आपके सपने को पूरा करेंगे। 4 जुलाई को इस लिस्ट पर काम शुरू होगा। हम महिलाओं के खाते में 8500 रुपए डालेंगे। इतना ही नहीं अगले माह फिर अगस्त में 8500 रुपए आएंगे। इसके बाद हर महीने खटाखट-खटाखट।

राहुल बोले- रोजगार का हम खोलेंगे पिटारा

वहीं राहुल गांधी ने कहा कि 30 लाख रोजगार खाली पड़े हैं, हम वो आपको देंगे। दूसरा ऐतिहासिक काम हम सभी ग्रेजुएट को एक बड़ा अधिकार देने जा रहे हैं, आप हैरान हो जाएंगे। ये किसी भी सरकार ने आज तक नहीं किया है। हम आपको पहली पक्की नौकरी का अधिकार देने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Elections : प्रदेश में 14.94 करोड़ की नकदी सहित कुल 62.03 करोड़ की अवैध शराब जब्त

यह भी पढ़ें : Priyanka Gandhi Haryana Visit : 23 मई को प्रियंका गांधी सिरसा में कुमारी सैलजा के समर्थन में करेंगी रोड शो