होम / Anil Vij’s Challenge To Rahul : राहुल गांधी अंबाला से मेरे मुकाबले में चुनाव लड़ कर देख ले, उनको अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा : अनिल विज

Anil Vij’s Challenge To Rahul : राहुल गांधी अंबाला से मेरे मुकाबले में चुनाव लड़ कर देख ले, उनको अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा : अनिल विज

• LAST UPDATED : July 8, 2024
  • राहुल गांधी पहले से अधिक वोट लेकर फेल हुए है, इसलिए उन्हें गलतफहमी हो गई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij’s Challenge To Rahul : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को एक बड़ा चेलेंज करते हुए कहा कि “राहुल गांधी अपने आपको इतना ज्यादा बड़ा पापुलर मानते है तो अंबाला में विधानसभा का चुनाव मेरे मुकाबले में लड़ कर देख ले, अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा”। विज ने चेलेंज करते हुए कहा कि “कानूनो में बदलाव कर मुख्यमंत्री का चुनाव अमरीकन स्टाइल में हो सकता है तो मेरे मुकाबले में लड़े, तब अपनी लोकप्रियता का पता चल जायेगा”। विज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

Anil Vij’s Challenge To Rahul : अनिल विज ने राहुल गांधी को खुला चेलेंज किया

उल्लेखनीय हैं कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अहमदाबाद में कहा है कि भाजपा को अयोध्या की ही तरह आने वाले चुनावों में गुजरात में भी हराएंगे। इस पर गरजते हुए हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को खुला चेलेंज किया।

उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनावों के नतीजों में राहुल गांधी पहले से अधिक वोट लेकर फेल हुए है, पहले से अधिक वोट आई है इसलिए उन्हें गलतफहमी हो गई है कि वो देश के नेता बन गए है और बहुत लोकप्रिय हो गए है। उन्होंने अगर अपनी लोकप्रियता चेक करनी है  तो कानूनो में बदलाव कर अमरीकन स्टाइल में मुख्यमंत्री का चुनाव हो सकता हो तो मेरे मुकाबले चुनाव लड़ कर देख ले, अपनी लोकप्रियता का पता चल जायेगा।

हाथरस हादसा को लेकर हमारी सरकार काफी गंभीर

वही, राहुल गांधी ने हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में हुई मृतकों के परिजनों को ज्यादा मुआवजा देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को चिट्ठी लिखी है, इस पर अनिल विज ने कहा कि जो हाथरस में हादसा हुआ है उसमें हमारी सरकार काफी गंभीर है, इसमें जांच के लिए कमेटी भी बना दी गई है। उन्होंने कहा कि जहां तक मुआवजे की बात है तो जो भी राज्यों ने तय किया हुआ है वो वही होगा और सभी का एक ही होता है।

दुष्यंत चौटाला पर भड़के

कभी हरियाणा सरकार में साथी रहे हरियाणा के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मंत्री दुष्यंत चौटाला ने भाजपा से अलग होने के बाद एक बड़ा ब्यान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि अगले 100 दिनों में भाजपा सरकार की पोल खोलेंगे इस पर भड़कते हुए विज ने कहा कि “वे भाजपा के साथ ही थे अच्छी बात है खोले वो पोल”।

यह भी पढ़ें : Demand of Separate Capital and High Court : विधानसभा चुनाव से पहले उठ रही अलग राजधानी और हाईकोर्ट की मांग 

यह भी पढ़ें : Jind Soldier Martyred : नरवाना का शहीद प्रदीप नैन पंचतत्व में विलीन

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox