होम / Rajnath Singh: “लोगों ने मन बना लिया है कि…”, हरियाणा चुनाव को लेकर बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Rajnath Singh: “लोगों ने मन बना लिया है कि…”, हरियाणा चुनाव को लेकर बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

• LAST UPDATED : October 2, 2024

महिमा कटारिया,India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rajnath Singh: हरियाणा विधानसभा चुनाव के संदर्भ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि भाजपा को लेकर लोगों का रुख सकारात्मक है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हाल की जनसभाओं में उन्हें जनता की उत्साहजनक प्रतिक्रिया देखने को मिली है। उनके अनुसार, यह स्पष्ट संकेत है कि जनता ने मन बना लिया है कि भाजपा को स्पष्ट बहुमत से जीत दिलाई जाए।

बीजेपी की नीतियों और कामकाज पर विश्वास

राजनाथ सिंह ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की सरकार ने पिछले कार्यकाल में कई विकासात्मक योजनाओं को लागू किया है, जो जनता के जीवन स्तर को सुधारने में मददगार साबित हुई हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि जनता ने भाजपा की नीतियों और कामकाज पर संतोष व्यक्त किया है, जिससे पार्टी के प्रति उनका समर्थन और मजबूत हुआ है।

Manish Yadav: ‘भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद…’, AAP प्रत्याशी का बड़ा बयान

उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा सरकार ने किसान, युवा, महिला और कमजोर वर्गों के लिए कई योजनाएं चलाई हैं। इससे लोगों का जीवन बेहतर हुआ है और उन्होंने भाजपा पर विश्वास जताया है। राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी पिछली बार से ज्यादा सीट पर जीत हासिल करेगी। साथ ही उन्होंने जनता के मन को लेकर कहा की पूर्ण बहुमत से जनता जीत दिलाएगी।

हरियाणा के जीत के लिए महत्वपूर्ण कदम

भाजपा के नेतृत्व में हरियाणा में विकास की गति को देखते हुए राजनाथ सिंह का मानना है कि इस बार भी जनता एक बार फिर से भाजपा को मौका देगी। उनके अनुसार, यह चुनाव केवल भाजपा की जीत का नहीं, बल्कि हरियाणा के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा। उनकी बातों से स्पष्ट है कि भाजपा इस चुनाव में अपनी मजबूती को लेकर आश्वस्त है और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जनता का समर्थन मिलेगा।

Haryana Elections 2024: कांग्रेस के महारथी कर रहे हरियाणा का दौरा, भूपेंद्र हुड्डा समेत कई और दिग्गज शामिल

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox