होम / Haryana Assembly Election: हरियाणा में बीजेपी से बगावत पर उतरे ये नेता, वापस लेंगे अपना नामांकन

Haryana Assembly Election: हरियाणा में बीजेपी से बगावत पर उतरे ये नेता, वापस लेंगे अपना नामांकन

• LAST UPDATED : September 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: हरियाणा में इस समय नाराजगी का दौर चल रहा है। जहाँ एक तरफ बीजेपी अपने सभी नेताओं को समेटने में लगे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ कई नेता बीजेपी से बगावत पर उतर आए हैं। अब खबर यह आ रही है कि हरियाणा में बीजेपी से बगावत करने वाले वरिष्ठ नेता रामबिलास शर्मा ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन वापस लेने का ऐलान कर दिया है। आपक बता दे रामबिलास शर्मा ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया था। जिस दौरान उन्होंने नामांकन दाखिल किया उस दौरान वहां पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। नामांकन वापस लेने की घोषणा उन्होंने जनता के बीच भावुक होकर करी।

  • भावुक हुए रामबिलास शर्मा
  • रामबिलास शर्मा कर रहे थे यह मांग

Haryana Election 2024: बबिता फोगाट को बीजेपी ने नहीं दिया टिकट, लेकिन हरियाणा चुनाव में दे दी बड़ी जिम्मेदारी

भावुक हुए रामबिलास शर्मा

रामबिलास शर्मा ने भावुक होते हुए अपने कार्यकर्ताओं सेकहा कि कि बीजेपी के सामने आपने खून दिया, मेरी आपसे विनती है कि पार्टी के इस फैसले को स्वीकार करें। पता नहीं जिंदगी 15 साल की है या 10 साल की, मैंने जिस झंडे के लिए जान दे दी है, मुझे अंत में उसी झंडे के साथ रहने दीजिए। इतना ही नहीं उन्होंने कुछ ऐसी बातें बोली जिसे सुन उनके समर्थकों की आँखों में भी आँसू आ गए। शर्मा ने आगे कहा कि आप लोगों की वजह से ही महेंद्रगढ़ बीजेपी की छावनी रहा है। पार्टी के लिए यहां लोगों ने सर्दी और गर्मी झेली और बुरे वक्त में प्रताड़ना भी झेली। उन्होंने पार्टी और अपने समर्थकों का आभार व्यक्त किया और अपनी बात खत्म की।

Anil Vij : लंबे इंतजार के बाद देर रात कांग्रेस की लिस्ट जारी होने पर अनिल विज ने ली चुटकी, जानिए विज ने क्या कहा 

रामबिलास शर्मा कर रहे थे यह मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दें,रामबिलास शर्मा पार्टी से हरियाणा की महेंद्रगढ़ सीट की टिकट की मांग कर रहे थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया बीजेपी ने उनका स्थान कंवर सिंह यादव को दे दिया। जबकि शर्मा जी ने उम्मीदवार के नाम के ऐलान से पहले ही महेंद्रगढ़ से निर्दलीय पर्चा भर दिया था। उनकी इस हरकत पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी अपना रिएक्शन दिया था। सैनी ने कहा था कि रामबिलास शर्मा बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और उनके ही नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा जा रहा है। उनका आशीर्वाद अब भी है और नाराज नहीं हैं।

Rohita Rewri : पानीपत कांग्रेस में बगावत – पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर निर्दलीय नामांकन पत्र दाखिल किया

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox