होम / Ram Charan pre-birthday Celebration : राम चरण की ‘आरसी 15’ की टीम ने प्री-बर्थडे मनाया, कियारा आडवाणी ने एक्टर को दिया सरप्राइज

Ram Charan pre-birthday Celebration : राम चरण की ‘आरसी 15’ की टीम ने प्री-बर्थडे मनाया, कियारा आडवाणी ने एक्टर को दिया सरप्राइज

• LAST UPDATED : March 26, 2023

इंडिया न्यूज,(Ram Charan celebrates pre-birthday with ‘RC15’ team): फिल्म आरआरआर की सफलता के बाद राम चरण फॉर्म में वापस आ गए हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘आरसी 15’ की शूटिंग के दौरान एक प्यारा सा सरप्राइज मिला है। फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू ने राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

RC 15 की टीम ने मनाया राम चरण का बर्थडे

27 मार्च 1985 को जन्मे राम चरण अपना 38वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। बर्थडे से पहले उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी और डायरेक्टर एस शंकर समेत पूरी स्टार कास्ट ने राम का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक सुंदर सजावट के साथ उन पर गुलाब के फूलों की बारिश हुई। फिर उन्होंने शंकर और कियारा के साथ अपना बर्थडे केक काटा। व्हाइट पैंट और डेनिम शर्ट में राम चरण हैंडसम लग रहे थे।

वहीं कियारा भी कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट टैंक टॉप के साथ डेनिम बैगी जींस पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को आधे खुले बालों, ग्लॉसी लिप्स, काजल और आईलाइनर से पूरा किया। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। राम की बर्थडे पार्टी में कोरियोग्राफर प्रभु देवा भी नजर आए।

सेट पर ऐसा हुआ था राम चरण का वेलकम

कुछ दिन पहले राम चरण ने ‘आरसी 15’ के सेट से एक वीडियो शेयर किया था। क्लिप के जरिए उन्होंने बताया था कि कैसे उनका वेलकम हुआ था। प्रभु देवा और ‘आरसी 15’ की टीम ने राम चरण का वेलकम ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर डांस करके दिया था। बता दें कि, राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवार्ड से नवाजा गया था।

यह भी पढ़ें : Akanksha Dubey Suicide : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, वाराणसी के होटल में मिला शव

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: