होम / Ram Rahim Aadhar Card : डेरामुखी ने अपडेट कराया अपना आधार कार्ड

Ram Rahim Aadhar Card : डेरामुखी ने अपडेट कराया अपना आधार कार्ड

• LAST UPDATED : July 19, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Ram Rahim Aadhar Card Update): हत्या और साध्वी यौन शोषण मामले में रोहतक की सुनारियां जेल में सजा काट रहा गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की सोमवार को पैरोल खत्म हो चुकी है। जैसे ही डेरामुखी की पैरोल खत्म हुई तो हरियाणा पुलिस डेरामुखी को यूपी से रोहतक की सुनारिया जेल लेकर आई। Ram Rahim Aadhar Card Update

अपनी 30 दिनों की पैरोल के दौरान डेरामुखी ने अपने आधार कार्ड को अपडेट कराया है जिसमें राम रहीम ने अपने पिता के नाम के आगे शिष्य एवं गद्दीनशीन शाह सतनाम जी महाराज अंकित कराया है। ज्ञात रहे कि इससे पहले राम रहीम के आधार कार्ड पर उनके पिता मग्गर सिंह का नाम अंकित था।

आधार कार्ड में पहले यह था पता (Ram Rahim Aadhar Card Update)

डेरा अनुयायियों के एक धड़े के ‘फेथ वर्सेज वर्डिक’ पेज पर आधार कार्ड की कॉपी अपलोड की गई है। साथ ही उनकी ओर से कहा गया है कि पहले डेरा मुखी ने अपने आधार कार्ड में पता शाह सतनाम धाम अंकित करवाया था, जिसे अब बदल कर शाह मस्ताना, शाह सतनाम धाम किया गया। आधार कार्ड में अपडेट 22 जून को बागपत आश्रम में किया गया। वहीं डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने कहा कि इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

गत दिनों डेराप्रमुख हनीप्रीत के साथ हुआ था लाइव

वहीं मालूम रहे कि राम रहीम रविवार रात को इंस्ट्राग्राम पर अपनी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के साथ लाइव हुआ था जिसमें उसने अपने अनुयायियों के साथ कई सवाल जवाब किए थे। एक घंटा 40 मिनट के लाइव प्रोग्राम में राम रहीम ने अनुयायियों के समक्ष अपना ब्लड ग्रुप बदल जाने का दावा भी किया था। हालांकि राम रहीम इस दावे का चिकित्सक प्रमाण नहीं दे सका।

यह भी पढ़ें : President Elections 2022 : हरियाणा विधानसभा में 88 विधायकों ने लोकतंत्र के महापर्व में निभाई सहभागिता

यह भी पढ़ें : Covid 19 in India : देशभर में जानिये आज इतने आए केस

यह भी पढ़ें : Afghanistan Earthquake : अफगानिस्तान में फिर भूकंप, इतनी तीव्रता मापी गई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox