प्रदेश की बड़ी खबरें

Rampal Majra Joins INLD : हरियाणा के पूर्व सीपीएस रामपाल माजरा इनेलो में हुए शामिल

  • इनेलो सुप्रीमो ने माजरा को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

India News (इंडिया न्यूज), Rampal Majra joins INLD, चंडीगढ़ : हरियाणा के पूर्व में सीपीएस रहे रामपाल माजरा ने इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अभय सिंह चौटाला ने चंडीगढ़ स्थित इनेलो मुख्यालय में प्रेस को संबोधित करते हुए रामपाल माजरा को इनेलो का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने की भी घोषणा की।

उन्होंने कहा कि जब इनेलो की स्थापना की गई थी, तब से ही रामपाल माजरा ने जननायक चौधरी देवीलाल और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के साथ मिलकर पूरी लगन और निष्ठा से पार्टी को मजबूत करने का काम किया। इनेलो के प्रति रामपाल माजरा का हमेशा लगाव रहा है। रामपाल माजरा कुछ समय के लिए निष्क्रिय हुए थे, लेकिन अब फिर से पार्टी को मजबूत करने के लिए इनेलो के साथ आए हैं। पार्टी के सारे कार्यकर्ताओं की और इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की यह इच्छा थी कि पार्टी की कमान रामपाल माजरा को सौंपी जाए। आज से हम सभी इनके नेतृत्व में काम करेंगे।

नायब सैनी सरकार सबसे पहले किसानों की सरसों की फसल एमएसपी पर खरीदे

भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री बदलने पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि वो 14 फसलें एमएसपी पर खरीद कर रहे हैं। उनके दावों के उलट आज किसानों को सरसों की फसल बेचने पर एमएसपी से 700-750 रुपए कम मिल रहे हैं। सबसे पहले मुख्यमंत्री नायब सैनी को किसानों की सरसों की फसल एमएसपी पर खरीदनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नए मंत्रिमंडल से लोगों के साथ-साथ अनिल विज और भाजपा विधायकों एवं निर्दलीय विधायकों में बड़ी नाराजगी है। अनिल विज को तो अब तक पार्टी छोड़ देनी चाहिए थी। उनको देखकर लगता है कि वो एक भी दिन इस सरकार को बर्दाश्त नहीं करना चाहते। मुख्यमंत्री को पहले दिन ही कहना चाहिए था कि वो कानून व्यवस्था को लेकर काम करेंगे। नायब सैनी को विश्वास ही नहीं हो रहा है की वो मुख्यमंत्री बन गए हैं और वो पूर्व मुख्यमंत्री को अभी भी मुख्यमंत्री कहकर संबोधित कर रहे हैं।

आप पर पलटवार- छाज तो बोले, छलनी भी बोल रही…

आप के प्रत्याशी सुशील गुप्ता द्वारा अभय सिंह को बाहरी प्रत्याशी बताने के बयान पर पलटवार करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि छाज तो बोले, छलनी भी बोल रही है। सुशील गुप्ता जब कारोबार करने के लिए दिल्ली गए तो फिर कभी वापस नहीं आए। गुप्ता तो राज्यसभा के सदस्य भी दिल्ली से रहे हैं। मैंने और मेरे बेटे अर्जुन ने पहले भी कुरुक्षेत्र लोकसभा का चुनाव लड़ा है। हरियाणा देवीलाल का लगाया हुआ पौधा है हम प्रदेश के किसी भी हिस्से से चुनाव लड़ सकते हैं। सुशील गुप्ता की जमानत जब्त होगी और वो जैसे आए हैं वैसे ही चले जाएंगे। हम सभी 10 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें : Abhay Chautala Y+ Security : अभय सिंह चौटाला को मिलेगी Y+ श्रेणी की सुरक्षा

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet : हरियाणा में 8 नए कैबिनेट मिनिस्टर, पूरी कैबिनेट में एक निर्दलीय के अलावा बाकी को निराशा हाथ लगी

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Expansion : एक कैबिनेट मंत्री तथा 7 राज्य मंत्रियों को दिलाई गई पद एवं गोपनीयता की शपथ

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा दावा

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा…

23 mins ago

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख…

41 mins ago

Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी

कहा- कांग्रेस काघोषणा पत्र जाली... भाजपा ने जो वादे किए, वो पूरा करेगी दुष्यन्त वीडियो…

1 hour ago