होम / Randeep Surjewala: चुनावी माहौल के बीच रणदीप सुरजेवाला ने बढ़ाई नेताओं की टेंशन, कैथल में किया बड़ा दावा

Randeep Surjewala: चुनावी माहौल के बीच रणदीप सुरजेवाला ने बढ़ाई नेताओं की टेंशन, कैथल में किया बड़ा दावा

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Randeep Surjewala: हरियाणा विधानसभा चुनाव के संदर्भ में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कैथल में एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। सुरजेवाला ने दावा किया कि कांग्रेस भारी बहुमत से सत्ता में आएगी और इस जीत के बाद कैथल में एक विश्वविद्यालय और मेडिकल कॉलेज की स्थापना की जाएगी। उन्होंने कहा कि पहले चरण में सभी दस्तावेज जुटाए जाएंगे और उनकी जांच की जाएगी। इसके बाद, 2 से 2.5 साल के भीतर मेडिकल कॉलेज का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।

कांग्रेस की योजनाओं का किया खुलासा

सुरजेवाला ने कांग्रेस की योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कैथल को अपनी प्राथमिकता में रखेगी और शहर की विकास योजनाओं को गति देगी। उन्होंने बताया कि पिछले 10 सालों में मेडिकल कॉलेज के लिए केवल 10 कमरे ही बनाए गए थे, जबकि कांग्रेस सरकार बनने पर वे इसे दो साल में पूरा करने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही, विश्वविद्यालय की स्थापना भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है।

Delhi To Faridabad: फरीदाबाद वालों को आवाजाही में होगी दिक्क्त, दो महीने तक चलेगा इस फ्लाईओवर पर काम

भाजपा सरकार के बारे में बताया

वहीं, सुरजेवाला ने बीजेपी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में बीजेपी ने युवाओं को बर्बाद किया और हरियाणा को बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंचा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा के युवाओं को अब विदेशों की ओर पलायन करना पड़ रहा है और सरकारी विभागों में करीब 2 लाख पद खाली हैं। बीजेपी सरकार ने 13 हजार पदों को समाप्त कर दिया है और सरकारी स्कूलों को बंद किया जा रहा है।

“युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा”- रणदीप सुरजेवाला

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है और बेरोजगारी की वजह से वे नशे की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि पीएचडी धारक युवा चपरासी की नौकरी के लिए आवेदन कर रहे हैं, जो बेरोजगारी की गंभीर स्थिति को दर्शाता है। सुरजेवाला ने कांग्रेस की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि उनकी पार्टी कैथल के पुराने गौरव को पुनः स्थापित करेगी।

Rape Crime: नशीली कोल्ड-ड्रिंक पिलाई, अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रुपए हड़पे फिर…जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox