HTML tutorial
होम / Rao Inderjit Statement: ‘मुझे बागी दिखाया जा रहा, ये…’, शपथ ग्रहण से पहले सामने आया राव इंद्रजीत का बड़ा बयान

Rao Inderjit Statement: ‘मुझे बागी दिखाया जा रहा, ये…’, शपथ ग्रहण से पहले सामने आया राव इंद्रजीत का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rao Inderjit Statement: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद भी सियासत में गरमा गर्मी का माहौल बना हुआ है। इसी बीच मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही थी कि, राव इंदरजीत कुछ विधायकों के साथ बगावती रुख अपनाए हुए हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने उन खबरों का खंडन किया है। आपको बता दें, राव इंद्रजीत ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लोगों को इस बात की जानकारी दी है और कहा कि हरियाणा में बीजेपी के सभी विधायक पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं।

  • राव इंद्रजीत ने X पर लिखा
  • शपथ ग्रहण की तैयारियाँ जोरो शोरो पर

Union Home Minister Amit Shah : भाजपा के विधायक दल की बैठक में अमित शाह की एंट्री….लगाए जा रहे कई कयास

राव इंद्रजीत ने X पर लिखा

आपको बता दें, हाल ही में मीडिया चैनल इस बात को फैला रहे थे कि राव इंद्रजीत ने बीजेपी से बगावती रुख अपना लिया है। अब इसी बात का खंडन करते हुए राव इंद्रजीत ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, राव इंद्रजीत ने ‘एक्स’ पर लिखा, ”कुछ मीडिया चैनलों पर तथ्यहीन खबरें चलाई जा रही है, जिनमे मुझे नौ विधायकों के साथ बगावती दिखाया जा रहा है। उन्होंने आगे इन सब बातों को नकारते हुए लिखा कि, यह सब तथ्यहीन, आधारहीन समाचार है। मैं और सभी साथी विधायक भारतीय जनता पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हुए हैं।”

Women In Haryana Politics : राजनीति में भी बराबरी को तरसी महिलाएं…विधानसभा या लोकसभा में भी महिलाओं की नुमाइंदगी बेहद कम

शपथ ग्रहण की तैयारियाँ जोरो शोरो पर

आपको बता दें बीजेपी के तीसरी बार कलगातार जीत हासिल करने से हरियाणा में अब भी जश्न का माहौल है । जिसके चलते अब ये बात तय हो गई है कि, हरियाणा में 17 अक्टूबर को सीएम का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा। नायब सिंह सैनी एकबार फिर सीएम पद की शपथ लेंगे जिसकी तैयारी शुरू हो गई है। लेकिन इसी बीच इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गईं कि हरियाणा में CM पद को लेकर अब भी घमासान मचा हुआ है और राव इंद्रजीत ने बगावती रुख अपना लिया हैं। लेकिन अब राव इंद्रजीत ने इस बात का खुद ही खुलासा किया कि ये सब अफवाह हैं और उनके और उनकी पार्टी के बीच सब कुछ ठीक है।

किम जोंग की बहन ने इस देश को दी धमकी!

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox