Rape Of A Girl : इंस्टा पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

65
Rape Of A Girl
Rape Of A Girl : इंस्टा पर युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
  • आरोपी ले गया था अपने घर, तीन दिन किया पीड़िता से दुष्कर्म

India News (इंडिया न्यूज़), Rape Of A Girl : पानीपत इलाके की युवती के साथ पहले इंस्टा पर दोस्ती हुई। फिर शादी का झांसा देकर प्यार में फांस आरोपित ने उचाना में अपने पास बुला तीन दिन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बाद में आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rape Of A Girl  : शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया

पानीपत इलाका गांव की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी इंस्टा पर अकाउंट है। इंस्टा पर ही उसकी दोस्ती उचाना निवासी सतीश से हुई। जिसके चलते उनमें आपस में बातचीत होने लगी। सतीश ने उसे तीन मार्च को उचाना अपने घर बुला लिया। आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया। फिर परिजनों ने बातचीत कर शादी करने की बात कह कर उसे वापस भेजा। जिसके बाद आरोपी ने बातचीत करना बंद दिया।

शादी करने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी

जब उसने शादी के लिए दबाव डाला तो आरोपित ने शादी करने से मना कर दिया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर सतीश के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाना की जांच अधिकारी ऊषा ने बताया कि दोनों की इंस्टा पर दोस्ती रही है। युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Guidelines Issued By Election Commission : चुनाव प्रचार के समय रोड शो और रैलियों के लिए चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की पालना करनी होगी

यह भी पढ़ें : India Alliance Candidate Kumari Selja : विरोधियों के खेमे मची खलबली, निकली हवा, बढ़ी चिंता : कुमारी सैलजा

यह भी पढ़ें : HC on Live In Relationship : विवाह योग्य आयु न होने पर भी साथ रहने वाले सुरक्षा के हकदार