प्रदेश की बड़ी खबरें

Rath Yatra from 15th October : अभय सिंह चौटाला 15 से निकालेंगे रथ यात्रा, उकलाना से होगी शुरू और नरवाना में होगी खत्म

India News (इंडिया न्यूज), Rath Yatra from 15th October, Haryana News:

रथयात्रा के दौरान अभय लोगों से सीधा संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं के बारे में जानेंगे और उन समस्याओं का यथासंभव समाधान करेंगे। परिवर्तन पदयात्रा के दौरान भी अभय ने लोगों से उनकी समस्याओं को जाना था और अधिकतर समस्याओं का तुरंत समाधान किया था।

इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला 15 अक्तूबर से दूसरे चरण की परिवर्तन रथ यात्रा पर निकल रहे हैं। इसकी शुरुआत 15 अक्तूबर से हिसार के हलका उकलाना से होगी। 16 अक्तूबर को भिवानी के हलका बवानीखेड़ा, 17 अक्तूबर को जिला फतेहाबाद के हलका रतिया, 18 अक्तूबर को जिला सिरसा के हलका कालांवाली पहुंचेगी।

21 अक्तूबर को जिला हिसार के हलका नलवा, 22 अक्तूबर को जिला फतेहाबाद के हलका फतेहाबाद, 23 अक्तूबर को जिला सिरसा के हलका रानियां, 25 अक्तूबर को जिला फतेहाबाद के हलका टोहाना, 26 अक्तूबर को जिला हिसार के हलका बरवाला, 27 अक्तूबर को जिला जींद के हलका उचाना, 28 अक्तूबर को जिला हिसार के हलका आदमपुर, 29 अक्तूबर को जिला सिरसा के हलका ऐलनाबाद और 30 अक्तूबर को जिला सिरसा के हलका डबवाली और 31 अक्तूबर को जिला जींद के हलका नरवाना के लगभग 150 गावों में जाएगी।

रथयात्रा के दौरान अभय लोगों से सीधा संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं के बारे में जानेंगे और उन समस्याओं का यथासंभव समाधान करेंगे। परिवर्तन पदयात्रा के दौरान भी अभय ने लोगों से उनकी समस्याओं को जाना था और अधिकतर समस्याओं का तुरंत समाधान किया था। इससे पहले अभय ने सात महीने की पदयात्रा निकाली थी। इस दौरान उन्होंने चार हजार किलोमीटर की यात्रा तय की थी। इस दौरान उन्होंने 90 हलकों के दो हजार गांव, कस्बे और शहर को कवर किया था।

यह भी पढ़ें : Brahma Sarovar in Kurukshetra : सर्व पितृ अमावस्या के अवसर पर कुरुक्षेत्र में पवित्र ब्रह्म सरोवर में हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

यह भी पढ़ें : Sonipat News : चेकिंग के लिए रोके एसयूवी चालक ने हवलदार को मारी टक्कर, डेढ़ किलोमीटर तक बोनट पर लटकया

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा दावा

Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा…

5 mins ago

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा

Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख…

23 mins ago

Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी

कहा- कांग्रेस काघोषणा पत्र जाली... भाजपा ने जो वादे किए, वो पूरा करेगी दुष्यन्त वीडियो…

43 mins ago