होम / Ravi Kishan: BJP सांसद रवि किशन का CM चेहरे पर बड़ा दावा, कह दी ऐसी बात

Ravi Kishan: BJP सांसद रवि किशन का CM चेहरे पर बड़ा दावा, कह दी ऐसी बात

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ravi Kishan: बीजेपी सांसद रवि किशन ने हाल ही में हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने जा रही है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि हर लाड़ली बहन को प्रति माह 21,00 रुपये मिलेंगे और अग्निवीरों को सरकारी नौकरी का अवसर प्रदान किया जाएगा।

रवि किशन ने बातचीत में बताया

चुनाव प्रचार की दौड़ में रवि किशन करनाल पहुंचे और मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता में उत्साह और समर्थन साफ नजर आ रहा है। उन्होंने बताया कि 500 रुपये में सिलेंडर मिल रहे हैं और 304 रुपये की राशि लोगों के खातों में वापस आ रही है, जिससे माहौल बेहद सकारात्मक बना हुआ है। रवि किशन ने आगे कहा कि बीजेपी का लक्ष्य है हर गरीब को मकान, हर बेटी को शादी के लिए धन, और सभी को सुरक्षा और अच्छी व्यवस्था प्रदान करना।

नायब सिंह सैनी का बयान

इस दौरान, पानीपत के समालखा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बीजेपी के प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के समर्थन में रैली को संबोधित किया। सीएम सैनी ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा साथ ही बीजेपी के भड़ाना प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की। कांग्रेस पर 3C और 3D की सरकार चलाने का आरोप लगाया, 3C का अर्थ – कमीशन, क्राइम और करप्शन, 3D का अर्थ – दलाल, डीलर और दामाद। जब भी कांग्रेस की सरकार आई है, तब अपराध भ्रष्टाचार का दर बढ़ा है।

सीएम ने कांग्रेस को घेरा 

उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उनकी पार्टी केवल अपराध, कमीशन और भ्रष्टाचार की राजनीति करती है। सीएम ने कांग्रेस को आरक्षण, दलित और ओबीसी के प्रति विरोधी बताया और कहा कि पिछली सरकारों ने जो गलतियाँ की हैं, उन्हें उन्होंने सुधारने का काम किया है। उनका विश्वास है कि इस बार हरियाणा में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और कमल का फूल खिलेगा।

Haryana Election 2024:ओपी चौटाला का सामने आया बड़ा बयान, कौन बनेगा INLD से मुख्यमंत्री का चेहरा?

Dengue Alert: डेंगू को लेकर स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट, अस्पताल में मिल रही ये सुविधाएं

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox