Red Beacons On Private Car : कैथल में तहसीलदार की निजी गाड़ी पर लगी थी लाल बत्ती, कटा चालान 

87
Red Beacons On Private Car
Red Beacons On Private Car : कैथल में तहसीलदार की निजी गाड़ी पर लगी थी लाल बत्ती, कटा चालान 
India News (इंडिया न्यूज), Red Beacons On Private Car : कैथल जिला के चीका कस्बे में नए तहसीलदार ने पिता की गाड़ी पर लाल बत्ती लगाने पर यातायात पुलिस ने उनका चालान कर दिया। जानकारी अनुसार अनुसार यातायात पुलिस को एक निजी गाड़ी पर लाल बत्ती लगाने की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब जांच की तो यह सूचना सही मिली। हालांकि चालान होने के बाद तहसीलदार ने गाड़ी से तुरंत लाल बत्ती हटा ली। गाड़ी तहसीलदार के पिता के नाम पर पंजीकृत थी।

Red Beacons On Private Car : दोबारा गाड़ी पर बत्ती न लगने के लिए भी निर्देश दिए

यातयात पुलिस ने तहसीलदार के पास लाल बत्ती लगाने की अनुमति न होने पर उन्हें दोबारा गाड़ी पर बत्ती न लगने के लिए भी निर्देश दिए। सोमवार को गुहला में नए आए तहसीलदार मनोज मलिक ने नियुक्ति ली थी। जिस गाड़ी में पहुंचे थे। उस पर लाल बत्ती लगी थी। शहर के कुछ लोगों ने इसकी शिकायत तुरंत कैथल के यातयात प्रभारी रमेश चंद को की।

लाल बत्ती लगाने की कोई अनुमति नहीं दिखा सके

मंगलवार को जब यातयात पुलिस की टीम गुहला में तहसीलदार के सरकारी निवास पर पहुंची। उन्हें वहां पर लाल बत्ती लगी हुई गाड़ी खड़ी मिली। इसके बाद यातयात पुलिस पुलिस ने तुरंत गाड़ी के मालिक को सूचित किया। तहसीलदार मौके पर पहुंचे और गाड़ी पर लाल बत्ती लगाने की कोई अनुमति नहीं दिखा सके। इसके बाद यातायात पुलिस ने गाड़ी का 1500 रुपए का चालान कर दिया। जिस गाड़ी का चालान किया गया, वह तहसीलदार मनोज के पिता तेजबीर के नाम पंजीकृत है।