HTML tutorial
होम / Karnal Crime News : रिश्ते हुए तार तार..पति ने पत्नी और भांजे को आपत्तिजनक स्थिति में देखा.. फिर जो हुआ !!

Karnal Crime News : रिश्ते हुए तार तार..पति ने पत्नी और भांजे को आपत्तिजनक स्थिति में देखा.. फिर जो हुआ !!

• LAST UPDATED : October 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal Crime News : कलयुग के इस दौर में अपराध अपने चरम पर हैं। हत्या, झगड़े हो या नाजायज़ संबध इस अपराधों में अपने ही अपनों के जानी दुश्मन बन बैठें हैं। अधिकतर हत्या मामलों में, नाजायज़ संबंधों में और दुष्कर्म के मामलों में अपनों के तार जुड़े मिलते हैं, इसी के चलते रिश्ते तार-तार हो रहे हैं।

ताज़ा मामला करनाल जिले के गांव गगसीना का है, जहां के महिला ने अपने नाजायज़ संबंधों के पकड़े जाने पर अपने ही मौत के घाट उतार दिया।  नाजायज़ संबंध भी किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी ही ननंद के बेटे के साथ और उसी साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

Karnal Crime News : पत्नी को अपने भांजे अमित के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा

जानकारी मुताबिक़ हरियाणा के करनाल जिले के गांव गगसीना का रहने वाला संजीत चौकीदारी का काम करता था। अभी एक रात जब वह वापस घर आया तो उसने अपनी पत्नी को अपने भांजे अमित के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसके बाद उसको बहुत गुस्सा आया और तीनों में झगड़ा शुरू हो गया। तभी भांजे अमित और पत्नी सविता ने मिलकर संजीत का गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद दोनों ने उसके शव को गन्ने के खेतों के पास कुएं में फेंक दिया और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

संजीत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी गई

जब पुलिस को मृतक संजीत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी गई, तो उसकी तलाश शुरू हुई। तलाशी के दौरान पुलिस को उसका शव मिला, जिसके बाद पुलिस से मामले को गंभीरता से लेते गहनता से जांच की और आरोपी भांजे और पत्नी को काबू किया।

फिर मामले की जांच के बाद खुलासा हुआ कि कैसे अमित और सविता ने मिलकर संजीत की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस ने पूछताछ के दौरान अमित और सविता के नाजायज रिश्तों का भी खुलासा किया । पुलिस ने आरोपी सविता को एक दिन का रिमांड लेने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है तो वहीं अमित का चार दिन का रिमांड लिया है।

Bahadurgarh Train Accident : रावण दहन कार्यक्रम देखने जा रहे दादी-पोते की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Baba Siddiqui Murder : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox