होम / Rewari Crime News : युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Rewari Crime News : युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

• LAST UPDATED : September 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rewari Crime News : हरियाणा के रेवाड़ी से सटे गांव किशनगढ़ बालावास स्टेशन के पास एक युवक के ट्रेन से कटकर सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। युवक ने मरने से पहले एक वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को शेयर किया था। जिसमें उसने पांच लोगों को अपनी जिम्मेदार ठहराया। घटना 21 अगस्त की है। जीआरपी थाना पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत उसकी पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक झज्जर के साल्हावास निवासी सोनू (30) ने 21 अगस्त को रेवाड़ी-भिवानी रेल लाइन गांव किशनगढ़ बालावास के पास ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया था। जीआरपी पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची।

Rewari Crime News : युवक के पास मिला था टूटा मोबाइल

शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाई। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। युवक के पास एक टूटा मोबाइल भी पड़ा मिला था। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया था। मृतक की मां रोशनी देवी ने बताया कि उसका बेटा सोनू गांव में ही दुकान चलाता है।

सोनू की शादी सरिता निवासी वार्ड नंबर 5 पटौदी गुरूग्राम से दिनांक दिसंबर 2023 में हुई थी। सोनू की पत्नी पेशे से वकील है। सोनू की पत्नी अपनी सहेली के घर राजस्थान के बहरोड में जाती थी और अपने पति को अपनी ही गाड़ी में बाहर बैठा देती थी। जब सोनू इस बात का विरोध करता था। तो उसकी पत्नी उसे डराया धमकाया करती थी। साथ ही उसे खर्च की भी मांग करती थी। जिससे परेशान होकर सोनू ने यह कदम उठाया है।

Panipat Crime News : अवैध हथियार सहित अलग-अलग स्थान से तीन आरोपी गिरफ्तार- 3 देसी पिस्तौल, 2 जिंदा रौंद बरामद

Jind Crime : कारोबारी को धमकी देकर मांगी 20 लाख रुपए की चौथ, मामला दर्ज

Sonipat News : किसी और के शव को अपने बेटे का शव समझ कर दिया अंतिम संस्कार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox