होम / Rewari Family Suicide Case : पूरा परिवार खत्म, बच्चों के बाद माता-पिता ने भी तोड़ा दम

Rewari Family Suicide Case : पूरा परिवार खत्म, बच्चों के बाद माता-पिता ने भी तोड़ा दम

• LAST UPDATED : March 20, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Rewari Family Suicide Case) : हरियाणा के जिला रेवाड़ी में कल पूरे परिवार ने घरेलू कलह के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया था जिसमें 3 बच्चों ने दम तोड़ दिया था, वहीं अब पति-पत्नी ने भी दम तोड़ दिया है। मालूम रहे कि पांचों के पैर आपस में रस्सी से बंधे हुए मिले थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के गांव गढ़ी निवासी लक्ष्मण सिंह के परिवार में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसी कारण देर रात लक्ष्मण सिंह ने न केवल खुद जहर खाया, बल्कि पत्नी रेखा (30), बेटी अनीषा (16), निशा (14) व बेटे हितेष (10) को भी जहर खिला दिया और दंपित ने भी जहर गटक लिया। पांचों ने आपस में रस्सी से पैर भी बांध लिए। घर में रखे गैस चूल्हे से सिलेंडर लीक कर दिया जिससे देर रात रात 1 बजे जोरदार धमाका हुआ। पड़ाेसियों ने देर रात की किसी तरह परिवार के सभी सदस्यों को बाहर निकाला। बाद में उन्हें रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया था।

दंपति ने भी उपचार के दौरान तोड़ा दम

कल इस केस में तीनों बच्चों ने दम तोड़ दिया था जिसमें रेखा व लक्ष्मण ने भी देर रात रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में कसौला थाना पुलिस ने पहले ही केस दर्ज किया हुआ है। घर से एक सुसाइड नोट और जहरीले पदार्थ के काफी सारे पाउच भी मिले थे। कसौला थाना पुलिस ने दंपति के शव का रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करा रही है। वहीं गांव गढ़ी में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से हर कोई हैरान है।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox