रेवाड़ी में दिनदहाड़े 4.35 लाख रुपए लूटे… जानिए पूरी खबर

431

रेवाड़ी

हरियाणा के रेवाड़ी में शराब ठेकों से कलेक्शन कर लौट रहे सेल्समैन से बदमाशों ने 4 लाख 35 हजार कैश और बाइक लूट ली। पुलिस ने वारदात की सूचना के बाद जिलेभर में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। कसौला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार, धर्मबीर वाइंस का सेल्समैन महाबीर सोमवार सुबह ठेकों से कलेक्शन करने गया। सबसे पहले उसने गांव बोलनी में शराब ठेके पर कैश कलेक्ट किया। इसके बाद कसौला चौक और लालपुर स्थित शराब ठेके से कैश लेने के बाद कुल 4 लाख 34 हजार 910 रुपए बैग में डालकर गढ़ी बोलनी रोड से रेवाड़ी के लिए चला। ठेके से करीब 50 मीटर दूर आगे रॉन्ग साइड चलने के बाद सामने से एक युवक आया। उसने यह कहते हुए रोका कि रॉन्ग साइड क्यों जा रहे हो।

तुरंत कंट्रोल रूम पर दी वारदात की सूचना

महाबीर ने बाइक स्टार्ट रखते हुए ही नीचे उतरकर उससे बात शुरू कर दी। इस बीच एक दूसरा युवक उसके पास पहुंचा और दोनों ने हाथपाई कर बाइक छीन ली। बाइक पर ही कैश से भरा बैग लटका था। इससे पहले महाबीर कुछ समझ पाया बदमाश बाइक और कैश लूटकर फरार हो गए। महाबीर ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। पूरे जिले में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की गई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। पुलिस के उच्च अधिकारियों और कसौला थाना पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

टाइम बदलकर जाता था कलेक्शन करने

महाबीर ने बताया कि वह रोजाना टाइम बदलकर कलेक्शन के लिए जाता है। सोमवार का दिन होने के कारण सुबह आधा घंटा पहले ही कलेक्शन के लिए शराब के ठेकों पर पहुंचा था। नकदी लेने के बाद वह बैंक में जमा कराने के लिए जा रहा था। रास्ते में उसके साथ वारदात हो गई। कसौला थाना पुलिस ने हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।