Road Accident in Fatehabad : कार ट्रक से भिड़ी, डॉक्टर की पत्नी की मौत

39
Road Accident in Fatehabad
कार ट्रक से भिड़ी, डॉक्टर की पत्नी की मौत

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident in Fatehabad : जिला फतेहाबाद में भूना रोड स्थित फ्लाईओवर पर हुए एक हादसे ने एक डॉक्टर परिवार के घर में कोहराम मचा दिया, क्योंकि हादसे में कार सवार सिरसा के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अभय की पत्नी ममता चौधरी की अकाल मौत हो गई।

दुर्घटना उस दौरान हुई जब सिरसा की ओर से आ रही कार ट्रक से जा टकराई। हादसे में मृतका की बेटी मन्नत (20) और आस्ट्रेलिया से आई बहन शिखा जख्मी हुई हैं।
जैस ही हादसा हुआ तो लोगों की भारी भीड़ एकत्रित होे गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुटी।

Road Accident in Fatehabad : सुबह 4 बजे अर्टिगा कार किराए पर लेकर गुरुग्राम के लिए चले थे

जानकारी के मुताबिक सिरसा के अंबेडकर चौक में एक आई क्लीनिक के संचालक डॉ. अभय की पत्नी बेटी (20) मन्नत और बहन शालू के साथ सुबह 4 बजे अर्टिगा कार किराए पर लेकर गुरुग्राम के लिए चले थे। अलसुबह जब कार भूना रोड ओवरब्रिज पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर एक ट्रक में जा घुसी। तुरंत घायलों को अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने ममता चौधरी को मृत घोषित किया।

कार चालक मौके से फरार

बता दें कि हादसे के बाद गाड़ी का एक हिस्सा पूरी तरह से पिचका हुआ है। ममता चौधरी गाड़ी में आगे बैठी थी। घायल ममता चौधरी, शालू और मन्नत को नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने ममता चौधरी को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा शालू और मन्नत को प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा ले जाया गया। घटना के बाद से कार चालक मौके से फरार है।

यह भी पढ़ें : Grandparents and Grandson Swallowed Poison : हिसार में दादा-दादी और पौते ने निगला जहरीला पदार्थ, तीनाें की मौत

यह भी पढ़ें : Nephew Fired At Uncle : पारिवारिक विवाद के चलते भतीजे ने चाचा पर की अंधाधुंध फायरिंग