Road Accident In Panipat : चुलकाना धाम जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 2 की मौत, कई घायल

19
Road Accident In Panipat
चुलकाना धाम जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 2 की मौत, कई घायल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident In Panipat : पानीपत में डाहर टोल प्लाजा के निकट सोमवार रात को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो जाने के कारण 2 लोगों की जान चली गई। बता दें कि यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जहां दो लोगों की मौत हुई है वहीं करीब 25 लोगों को चोटें भी आई हैं। जैसे ही दुर्घटना हुई तो आरोपी ट्रक को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया।

Road Accident In Panipat : गांव नौल्था के पास ट्रक ने लिया चपेट में

जानकारी के मुताबकि गांव शेरा निवासी दीपक ने बताया कि पिता छतरपाल (36) गांव के 35 लोगों को साथ लेकर चुलकाना धाम पैदल यात्रा के लिए निकले थे। यात्रा के दौरान साथ में बच्चों और महिलाओं के लिए एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भी थी ताकि थकने पर वे उस पर बैठ सके। जब वे गांव नौल्था के पास पहुंचे थे तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में 27 लोग आ गए। वहीं दुर्घटना में पिता छतरपाल और आशु (16) की मौके पर ही मौत हो गई थी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंंची

वहीं जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और2 शवों को अपने कब्जे में लिया। वहीं दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल भिजवाया। जहां से अधिकतर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें : Panipat Groom Murder Or Suicide : सुहागरात पर दूल्हा फंदे से लटका मिला

यह भी पढ़ें : Sonipat Accident : करंट की चपेट में आने से 3 श्रमिकों की मौत, 1 साथी गंभीर

यह भी पढ़ें : Youth Drowned : जींद में हांसी ब्रांच नहर में नहाते समय युवक डूबा