Hisar News : बारिश में किया गया सड़क का निर्माण, अधिकारियों ने लिया एक्शन

13
Hisar News
बारिश में किया गया सड़क का निर्माण, अधिकारियों ने लिया एक्शन
  • ठेकेदार को नोटिस जारी किया
  • वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

प्रवीण कुमार, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar News : हिसार के सेक्टर -33  में करोड़ों रुपए से बनने वाली सड़क पर बरसात में तारकोल बिछाया गया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें दिख रहा है कि बरसात होने के दौरान सड़क पर रोड तैयार करने के लिए मजदूर दिखाई काम कर रहे हैं। सरकारी सूत्रों के अनुसार यह सड़क पांच करोड़ से अधिक की लागत से तैयार की जा रही है।

Hisar News : नोटिस देकर जवाब मांगा

हिसार के सेक्टर -14  बारिश के दौरान सड़क निर्माण का मामला नगर निगम के अधिकारियों के सामने आया है। जब सड़क बनाई जा रही है थी उस समय बारिश शुरु हो गई थी इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो हुआ। इस मामले में संबंधित अधिकारियों ने ठेकेदार से नोटिस देकर जवाब मांगा है। सरकारी नियमों के अनुसार अत्यधिक ठंड और बारिश में तारकोल की सड़क को बनाई नहीं जा सकती है।

टीम मौके पर निरीक्षण करके टेस्टिंग भी करेगी

नगर निगम के कार्यकारी अभियंता संदीप धुधवाल ने बताया कि सेक्टर -14  में निगम की सड़क है, यहां स्पेशल रिपेयर का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि बारिश आई थी, उस ठेकेदार के पास मशीन में रोड तैयार करने का मटेरियल बच गया था। लास्ट मटेरियल बारिश के दौरान डाल दिया गया। इस मामले की उसकी जांच होगी। ठेकेदार को आदेश दिए इस रोड उखाड़ कर दोबारा बना दे। उन्होंने कहा कि यहां पर अधिकारियों की टीम मौके पर निरीक्षण करके टेस्टिंग भी करेगी।

नियमों के अनुसार कार्यवाही की जाएगी

अधिकारी ने कहा कि यह रोड निगम के हवाले कर दिया था पांच करोड़ से अधिक का काम है। उन्होंने कहा कि ठेकेदार को नोटिस दिया गया है। नोटिस में कहा गया कि इस साल पच्चीस जनवरी को अलॉट किया गया था। अचानक बारिश आ गई बारिश के कारण काम बंद नहीं किया गया। निर्देश दिए जाते है उपरोक्त वर्णित सड़क को उखाड़ कर दोबारा बनवाना सुनिश्चित करे, अन्यथा आपके खिलाफ नियमों के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Faridabad Kunal Bhadana Murder : फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद   

यह भी पढ़ें : Hisar News : हिसार में फायरिंग करके करोड़ों रुपए फिरौती मांगने के विरोध में 5 जुलाई को हिसार बंद : बजरंग गर्ग